Advertisement
trendingPhotos2226015
photoDetails1hindi

तापसी पन्नू को बॉलीवुड में कैसे मिली सक्सेस? एक्ट्रेस बोलीं- ‘अब मुझे आराम से बैठने की जरूरत है...’

Taapsee Pannu On Her Success In Bollywood: अपनी शादी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में अपनी सक्सेस को लेकर खुलकर बात की. आखिरी बार शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में नजर आईं तापसी पन्नू ने अपने बॉलीवुड सफर के बारे में खुलकर बात की है. एक्शन से भरपूर थ्रिलर से लेकर मुश्किल किरदार निभाने तक, तापसी ने बताया कि कैसे उन्होंने यहां तक का एक लंबा सफर तय किया है. 

तापसी पन्नू

1/5
तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलुगु फिल्म 'झुम्माण्डि नादां' से की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया. तापसी ने अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई. उनकी पहली हिंदी फिल्म 'चश्मे बद्दूर' थी. इसके बाद उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा और बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत कर ली. 

तापसी की फिल्में

2/5
तापसी की फिल्में

तापसी अपने 14 साल के करियर में दर्जनों फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें 'बेबी', 'पिंक', 'मनमर्जियां', 'जुड़वां 2', 'मुल्क' और कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आने वाले समय में भी तापसी कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ में बैलेंस के महत्व पर जोर दिया और कहा कि उन्हें अब आराम करने की जरूरत है. साथ ही तापसी ने पैपराजी के साथ अपने इक्वेशन को लेकर भी बात की. 

बॉलीवड में सफलता

3/5
बॉलीवड में सफलता

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान, तापसी ने पुरानी यादें ताजा करते हुए 'बेबी' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में निभाई गई अपनी अलग-अलग तरह के किरदारों को याद किया. तापसी ने कहा, 'मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मुझे लगता है कि मैंने बहुत कुछ किया है, मैंने असल में कड़ी मेहनत की है और सब कुछ अपनी योग्यता के आधार पर किया है. इसलिए मेरी सफलता कोई तुक्का नहीं है. मैंने लगातार खुद को आगे बढ़ाया, इसलिए ये बहुत खुश और संतुष्ट जगह है'. 

आराम से बैठना है...

4/5
आराम से बैठना है...

बॉलीवुड में अपने एक दशक के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि वे लगातार कई प्रोजेक्ट्स में शामिल रही हैं. एक फिल्म से दूसरी फिल्म में काम करती रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे आराम से बैठना है, समय का आनंद लेना है, आराम करना है और तरोताजा होना है और फिर कुछ ऐसा लेकर आना है जो मुझे आगे चुनौती दे. ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं हर दिन खुद को आगे बढ़ाने की उस स्पीड में रही हूं और जब आप अचानक मुझे रोक देते हैं, तो इससे उबरना बहुत मुश्किल होता है'. 

तापसी पन्नू का लर्कफ्रंट

5/5
तापसी पन्नू का लर्कफ्रंट

साथ ही तापसी ने पैपराजी के बारे में बात करते हुए कहा, 'अपने इंस्टा पेजों के लिए क्लिकबेट फ़ोटो और कैप्शन पाने की चाहत में, वे कभी-कभी सभी मशहूर हस्तियों के बटन दबाते हैं, जो मुझे पसंद नहीं है'. पैप्स के तौर पर अगर आप मुझसे बात करते हुए तो आप क्या कहते हैं, 'आपकी पिछली फ़िल्म नहीं चली, कैसा लग रहा है?' या 'इतनी देर से खड़े हैं, फ़ोटो तो दे दो. मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकती'. बता दें, तापसी जल्द ही 'वो लड़की है कहां', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'खेल खेल में' में नजर आएंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़