Vladimir Putin: 69 साल की उम्र में फिर से पिता बनेंगे राष्ट्रपति पुतिन! ये हैं बच्चे की होने वाली मां
Advertisement

Vladimir Putin: 69 साल की उम्र में फिर से पिता बनेंगे राष्ट्रपति पुतिन! ये हैं बच्चे की होने वाली मां

Russian President Vladimir Putin: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अपने परिवार में एक और शख्स का स्वागत करने को तैयार हैं. यह शख्स और कोई नहीं, उनका होने वाला बच्चा है. 69 साल की उम्र में पुतिन एक और बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं. 

फाइल फोटो

President Putin set Father of Another Child: यूक्रेन से युद्ध के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन फिर से पिता बनने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह अपनी जिमनास्ट प्रेमी के साथ एक और बच्चे के पिता बनने के लिए तैयार हैं. बताया जाता है कि इस कपल के पहले से ही दो बच्चे हैं. अफवाह है कि अब 69 सला के पुतिन की प्रेमिका अब एक बेटी को जन्म देने जा रही है.

काबेवा तीसरी बार है प्रेग्नेंट 

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति पुतिन की प्रेमिका अलीना काबेवा को तीसरी बार गर्भवती हैं. इस जोड़ी के पहले से ही दो बच्चे होने की अफवाह है, लेकिन अब वह अपने परिवार में  एक बेटी को जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

बेटी को देने जा रही हैं जन्म

बताया जा रहा है कि पुतिन को जब पता चला कि उनकी प्रेमिका गर्भवती है और वह एक बेटी के पिता बनने जा रहे हैं तो वह इस खबर से खुश नहीं थे. उनका मानना था कि उनके पास पहले से ही काफी बच्चे हैं और बेटियां भी हैं. बता दें कि अलीना काबेवा ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता जिमनास्ट हैं.

पहले से हैं दोनों के बच्चे

काबेवा के लिए कहा गया कि वह रूसी राष्ट्रपति के परिवार का हिस्सा हैं, लेकिन दोनों ने अपने संबंधों को सीक्रेट ही रखा था. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि काबेवा ने मॉस्को में दो जुड़वां बेटों को जन्म देने के बाद साल 2015 में स्विट्जरलैंड के एक वीआईपी क्लिनिक में एक बेटे को जन्म दिया था.

पुतिन ने नहीं बताया- कितने हैं बच्चे

हालांकि, पुतिन ने कभी भी इस बात की सार्वजनिक रूप से पुष्टि नहीं की है कि उनके कितने बच्चे हैं, लेकिन पूर्व पत्नी ल्यूडमिला ओचेरेत्नाया से उनकी बेटियां काफी हाई प्रोफाइल हैं. जिनमें 37 साल की बिजनेस वुमैन मारिया वोरोत्सोवा और  35 वर्षीय डांसर कतेरीना तिखोनोवा शामिल हैं.
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news