Wanessa Moura unique fragrance: परफ्यूम बेचकर करोड़ों कमाती है हसीना, बोली- 'इसकी USP-मेरी ये चीज'
Advertisement
trendingNow11642366

Wanessa Moura unique fragrance: परफ्यूम बेचकर करोड़ों कमाती है हसीना, बोली- 'इसकी USP-मेरी ये चीज'

Perfume made from sweat: अपनी खूबसूरत बॉडी की स्मेल के बारे में पुरुषों का अप्रत्याशित रेस्पॉन्स पाने के बाद, मॉडल से एंटरप्रेन्योर बनी वैनेसा मौरा ने ऐसा परफ्यूम बनाने का फैसला किया जिसमें उनके पसीने की बूंदें थीं. उनका ये आइडिया इस कदर हिट हुआ कि अब वो हर साल करोड़ों रुपये कमा रही हैं.

फोटो: वेनेसा मौरा

Model claims Smells-Like-Sweat Perfume: ऑनलाइन परफ्यूम बेच रही एक मॉडल ने दो साल पहले ऐसा परफ्यूम तैयार किया जो उसे लगभग जीरो प्रोडक्शन कॉस्ट में हर साल करोड़ों रुपये की कमाई करवा रहा है. लो प्रोडक्ट कॉस्ट हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये परफ्यूम उसने कुछ खास फूलों या केमिकल से नहीं बल्कि अपने पसीने से बनाया है. इस मॉडल का दावा है कि उसके शरीर की नेचुरल महक पुरुषों को उत्तेजक और सेक्सी लगती है. इंफ्लूएंसर से मॉडल और फिर एंटरप्रेन्योर बनी वेनेसा मौरा (Wanessa Moura) का पसीना बहाकर मोटी कमाई करने का ये आइडिया इतना हिट हुआ कि न सिर्फ मनोरंजन जगत बल्कि बिजनेस सेक्टर में भी उनका डंका बज गया.

हर बोतल में पसीने का 8ML

'द मिरर' को दिए इंटरव्यू में वेनेसा ने अपने खास परफ्यूम का फॉर्मूला भी दुनिया से शेयर किया है. वेनेसा का दावा है कि ये परफ्यूम डेटिंग के लिए परफेक्ट है क्योंकि उनकी स्किन की नेचुरल स्मेल ही सेक्सी है. वेनेसा के मुताबिक उन्होंने इस सेंट को तैयार करने के लिए प्रोडक्ट की हर बोतल में अपने पसीने का 8 ml डाला है. वेनेसा ने बताया कि मैंडरिन ऑरेंज, बरगमोट और पिंक पेपर के फ्रूटी नोट्स के अलावा, उनके परफ्यूम का सबसे स्पेशल टच यानी यूएसपी उनका पसीना है. मॉडल का कहना है कि ये प्रोडक्ट उनके पैशन और मिस्ट्री का एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है, जिसने लाखों लोगों को उनके शरीर की इस महक का दीवाना बना दिया है. 

किसी को भी हो जाएगा आपसे प्यार: वेनेसा

वेनेसा के परफ्यूम का नाम 'फ्रेश गॉडेस' है. वो खुद इसकी ब्रैंडिग यानी एंडोर्समेंट करती है. सेक्सी स्मेल वाले पसीने से बने परफ्यूम की मार्केटिंग में उनके फॉलोवर्स का बड़ा रोल है. इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. जो दिन-रात उनके प्रोडक्ट की तारीफ में पोस्ट करते रहते हैं. उनका दावा है कि जब उनके कट्टर फॉलोअर्स ने ये प्रोडक्ट यूज किया तो इंटरनेट पर बवाल कट गया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए वेनेसा के हर दावे की पुष्टि करते हुए कहा कि ये परफ्यूम किसी भी महिला को आपका दीवाना बना देगा. 

सूंघने भर से हो गया प्यार!

वेनेसा का दावा है कि उसका परफ्यूम यूज करने वाले एक फॉलोअर्स के कलीग को उसके गले को सूंघने भर से उससे प्यार हो गया. वेनेसा का ये भी कहना कि उसका परफ्यूम लगाने वाले उसके फॉलोअर्स के क्रश उनकी ओर खिंचे चले आए और दो दिन कि भीतर उनके साथ डेट पर भी गए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news