बंदर ने बिल्ली को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी, वीडियो देखकर आपका दिल पसीज जाएगा
Advertisement
trendingNow11657025

बंदर ने बिल्ली को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी, वीडियो देखकर आपका दिल पसीज जाएगा

Viral Video: बंदर का इस तरह बिल्ली को बचाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जब तक बिल्ली उस छोटे से कुएं से निकल नहीं गई, तब तक बंदर उछल कूद मचाता रहा. आखिर में उसने वहां से निकाल ही दिया.

बंदर ने बिल्ली को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी, वीडियो देखकर आपका दिल पसीज जाएगा

Cat And Monkey: सोशल मीडिया पर वैसे तो जानवरों की फाइट के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन कई बार उनके एक दूसरे के प्रति प्रेम को देखकर भी लोग चौंक जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर एक बिल्ली को उस समय बचाते हुए दिख रहा है, जब वह एक छोटे से कुएं में गिर गई और उस कुएं में पानी की वजह कीचड़ भरा हुआ था.

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटे से कुएं में, जिसमें पानी नहीं है बल्कि कीचड़ भरा हुआ है. उसमें एक बिल्ली का बच्चा गिरा पड़ा हुआ है. यह बच्चा ना मालूम कैसे उस कुएं में गिर गया और छटपटाने लगा. इस दौरान उसके पूरे शरीर में कीचड़ भी लग गया है.

तभी एक बंदर वहां पहुंचा और उसको बचाने के लिए कुएं में कूद पड़ा. अब वह कुएं में कूद पड़ा लेकिन उसे बचा नहीं पा रहा था क्योंकि उसे ऊपर लाकर रखना था. इसलिए शायद वह उठा नहीं पाता. मजे की बात यह है कि बिल्ली का बच्चा भी छोटा है और इस बंदर की उम्र भी बहुत ही कम लग रही है. आखिरकार एक लड़की की मदद से बंदर ने बिल्ली को वहां से बचा लिया.

यह वीडियो हालांकि फिल्माया गया लग रहा है, लेकिन इसमें बंदर जिस तरीके से उस बिल्ली के बच्चे के लिए प्यार दिखा रहा था, वह कमाल का है. शायद इसी प्यार को दिखाने के लिए ही यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. जैसे ही यह पोस्ट हुआ जमकर वायरल हो गया लोग इस बंदर के बच्चे की तारीफ करने लगे.

 

Trending news