बस चलाते वक्त ड्राइवर ने क्यों पकड़ रखा है छाता? Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर
Advertisement
trendingNow11843102

बस चलाते वक्त ड्राइवर ने क्यों पकड़ रखा है छाता? Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर

Bus Driver Viral Video: इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर बस ड्राइवर ने अपने हाथ में छाता क्यों पकड़ रखा है और जैसे ही लोगों ने वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गए, क्योंकि ऐसा पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा.

 

बस चलाते वक्त ड्राइवर ने क्यों पकड़ रखा है छाता? Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर

Maharashtra Bus Driver Viral Video: महाराष्ट्र में सरकारी बसों की खस्ता हालत का खुलासा करने वाली एक और घटना में, महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) की गाड़ी चलाते समय एक ड्राइवर को छाता पकड़े हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर बस ड्राइवर ने अपने हाथ में छाता क्यों पकड़ रखा है और जैसे ही लोगों ने वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गए, क्योंकि ऐसा पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी देखा जा रहा है और कई सारे लोगों ने इस वीडयो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

बस के अंदर छाता लगाकर बैठा है ड्राइवर

वायरल वीडियो में, ड्राइवर को अपने दाहिने हाथ से बस चलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि बस की छत लीक होने की वजह से उसे बारिश से खुद को बचाने के लिए अपने बाएं हाथ में एक पीले रंग का छाता पकड़ रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में हुई और इसने राज्य में सरकारी बसों की खराब हालत पर बहस छेड़ दी है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद अहेरी डिपो में हड़कंप मच गया. अहेरी बस डिपो के मैनेजर चंद्रभूषण घागरगुंडे ने कहा कि उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और घटना की जांच की जा रही है.

 

 

बस डिपो के अधिकारी का आया ये बयान

उनका कहना है कि वीडियो में रजिस्टर्ड प्लेट और ड्राइवर का चेहरा क्लियर दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे बस की पहचान करना मुश्किल हो रहा है. साथ ही उसका ड्राइवर भी पहचान में नहीं आ रहा है. पिछले महीने भी इसी तरह की एक घटना हुई थी, जिसमें एमएसआरटीसी की एक बस की छत खुल गई थी और हवा में लहरा रही थी. घटना गढ़चिरौली जिले में भी हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस घटना के बाद अधिकारियों ने जांच शुरू की थी. एक अधिकारी ने कहा था कि गाड़ियों के रखरखाव के लिए जिम्मेदार एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया.

Trending news