Tejasswi Prakash Karan Kundrra Marriage: करण हैं तैयार, पर तेजस्वी को है इंकार; वजह है बस इतनी सी!
Advertisement

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Marriage: करण हैं तैयार, पर तेजस्वी को है इंकार; वजह है बस इतनी सी!

Tejasswi Prakash on her Marriage Plan: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को डेट करते हुए 2 साल हो चुके हैं और अब हर कोई इन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहता है. वहीं अब खुद तेजस्वी ने बता दिया है कि पेंच कहां फंस रहा है.

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Marriage: करण हैं तैयार, पर तेजस्वी को है इंकार; वजह है बस इतनी सी!

Tejasswi Prakash Interview: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स की बात करें तो इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का नाम लिस्ट में टॉप पर आता है. दोनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा छाए रहते हैं. तो वहीं ये कपल पैपराजी का भी सबसे ज्यादा फेवरेट है. वहीं इनके चाहनेवालों की अब बस एक ही ख्वाहिश है और वो है कि जल्द से जल्द दोनों शादी के बंधन में बंध जाए. लेकिन दोनों फैंस की इसी ख्वाहिश को पूरा नहीं कर रहे हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने रिवील कर दिया है कि मामला कहां फंस रहा है.

करण हैं तैयार, तेजस्वी को है इंकार
जी हां...ये बात बिल्कुल सही है कि करण कुंद्रा शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन तेजस्वी को ही इंकार है. उनके मैरिज प्लान को लेकर तेजस्वी से हाल ही में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका सटीक जवाब देते हुए कहा कि वो इस वक्त अपने करियर के उस फेज में हैं जो उनके लिए काफी मायने रखता है लिहाजा इस वक्त वो शादी से ज्यादा करियर को तरजीह दे रही हैं और इस फैसले में करण तेजस्वी के साथ खड़े हैं. यही वजह है कि दोनों फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं. 

बिग बॉस 15 से परवान चढ़ा था प्यार
तेजस्वी और करण का प्यार रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 से परवान चढ़ा जिसमें दोनों ने बतौर कंटेस्टेंट शिरकत की. इस शो में आने से पहले ही करण का ब्रेकअप हुआ था. लिहाजा शो में उनकी नजदीकियां तेजस्वी से बढ़ीं. घर से बाहर आने के बाद तेजस्वी और करण ने ऑफिशियली डेट करना शुरू किया और आज ये दोनों हर किसी के चहेते बने हुए हैं. इन्हें पहले से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है तो खूब काम भी मिल रहा है. तेजस्वी फिलहाल नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस हैं तो वहीं करण कुंद्रा भी लगातार अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं.   

Trending news