Roadies 19 Controversy: सामने आया गौतम-रिया-प्रिंस के झगड़े का सच, शूटिंग के दौरान इस बात पर उखड़े थे तीनों
Advertisement
trendingNow11684625

Roadies 19 Controversy: सामने आया गौतम-रिया-प्रिंस के झगड़े का सच, शूटिंग के दौरान इस बात पर उखड़े थे तीनों

Roadies 19: गौतम गुलाटी टीवी का चर्चित चेहरा रहे हैं जो बड़े पर्दे पर भी छा चुके हैं. फिलहाल ये पहला मौका है जब गौतम रोडीज जैसे शो से जुड़े हैं वो गैंग लीडर की भूमिका में हैं. अब उन्होंने गैंग लीडर के बीच के झगड़े का सच बयां कर दिया है.

  

Roadies 19 Controversy: सामने आया गौतम-रिया-प्रिंस के झगड़े का सच, शूटिंग के दौरान इस बात पर उखड़े थे तीनों

Gautam Gulati on Rodaies 19 Gang Leader Fight: सालों से चला आ रहा एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज काफी चर्चा में है. ये 19वां सीजन है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. वहीं फिलहाल रोडीज 19 (Roadies 19) की शूटिंग चल रही है लेकिन इसी बीच खबर आई कि गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), प्रिंस नरुला (Prince Narula) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के बीच बात काफी बिगड़ गई है. खासतौर से रिया और गौतम दोनों प्रिंस के रवैये से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और अब उन्होंने साथ काम ना करने की भी कसम खा ली है. लेकिन असल में क्या हुआ है वो अब खुद गौतम गुलाटी ने रिवील कर दिया है. 

गौतम गुलाटी ने कबूली झगड़े की बात
गौतम गुलाटी टीवी का चर्चित चेहरा रहे हैं जो बड़े पर्दे पर भी छा चुके हैं. फिलहाल ये पहला मौका है जब गौतम रोडीज जैसे शो से जुड़े हैं वो गैंग लीडर की भूमिका में हैं. उनके अलावा यही रोल प्रिंस नरुला और रिया चक्रवर्ती भी निभाने वाली हैं. वो भी अपने अपने गैंग की लीडर हैं. शो की शूटिंग के दौरान तीनों गैंग लीडर के बीच अनबन की खबर आई और कहा गया कि तीनों ने साथ में काम करने से मना कर दिया है. इस पर अब गौतम गुलाटी ने माना कि विवाद जरूर हुआ है लेकिन समय रहते सिचुएशन संभल गई और जो खबर आ रही है उसमें पूरी सच्चाई नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

गौतम गुलाटी की माने तो रिया और प्रिंस के बीच बहसबाजी हुई थी यही नहीं गौतम की भी प्रिंस के साथ अनबन थी लेकिन समय रहते सब ठीक हो गया और अब सब साथ में इन्जॉय करते हुए शूटिंग कर रहे हैं. गौतम की माने तो उनका अब किसी के साथ कोई विवाद नहीं है. गौतम ने कहा- कुछ दिक्कत हुई थी जिसके बाद रिया और मैंने प्रिंस के साथ काम ना करने की बात कह दी थी लेकिन फिर सब ठीक हो गया. आपको बता दें कि 3 जून से एमटीवी पर रोडीज आएगा. साथ ही जियो सिनेमा पर भी इसे देखा जा सकेगा. 

यह भी पढ़ें-मुंहफट Palak Tiwari ने खाई ये कसम, अब कैमरों के सामने गलती से भी नहीं करेंगी ये काम

 

   

Trending news