Advertisement
trendingPhotos1582184
photoDetails1hindi

Bhabhi ji का 'सही पकड़े हैं' से पहले, हर किसी की जुबां पर था 'जे बात', 'लापतागंज' की इंदुमती का अब इतना बदल गया है लुक

Sucheta Khanna: अंगूरी भाभी का 'सही पकड़े हैं' सालों से लोगों की जुबां पर है. लेकिन 'भाभीजी घर पर हैं!' (Bhabhiji Ghar Par Hai) के इस मशहूर डायलॉग से पहले  हर कोई 'जे बात' और 'एकदम लल्लनटाप' कहता था. 'लापतागंज' (Lapataganj Actress) की 'इंदुमती भाभी' के ये डायलॉग आज भी फेमस हैं. 

 

फेमस हुआ इंदुमती का किरदार

1/5
फेमस हुआ इंदुमती का किरदार

सब टीवी का फैमिली ड्रामा 'लापतागंज' साल 2009 में शुरू हुआ था. इसी शो में 'इंदुमती' का किरदार निभाकर एक्ट्रेस सुचेता खन्ना ने खूब वाहवाही लूटी थी. फैंस उनके देसी अंदाज के दीवाने हो गए थे. 

 

फिल्मों में भी किया काम

2/5
फिल्मों में भी किया काम

आपको बता दें कि सुचेता खन्ना ने हिट शो 'लापतागंज' के बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जिनमें 'यमला पगला दीवाना', 'यमला पगला दीवाना 2','अंजाना-अनजानी' और 'सैंडविच' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. 

 

दूरदर्शन पर किया डेब्यू

3/5
दूरदर्शन पर किया डेब्यू

हालांकि, फिल्मों और सब टीवी के 'लापतागंज' से पहले उन्होंने दूरदर्शन चैनल से अपने करियर की शुरूआत की थी. वो कई सालों पहले दूरदर्शन पर आने वाले कॉमेडी शो 'हरी मिर्ची और लाल मिर्ची' में नजर आती थीं. इसी से उन्होंने टीवी में डेब्यू किया था. 

 

इन शोज का रहीं हिस्सा

4/5
इन शोज का रहीं हिस्सा

वहीं, सुचेता खन्ना को फिल्मों में कोई खास पहचान नहीं मिली. इसलिए उन्होंने टीवी में फिर वापसी की और 'जीजाजी को छत पर कोई है', 'मेरी हानिकारक बीवी' और 'श्रीमान श्रीमति फिर से' जैसे टीवी शोज में काम किया. 

 

अब इस शो में आती हैं नजर

5/5
अब इस शो में आती हैं नजर

फिलहाल सुचेता खन्ना 'वो तो है अलबेला' नाम के टीवी सीरियल में नजर आती है. हालांकि, इतने शोज और फिल्मों में काम करने के बाद सुचेता को 'लापतागंज' में इंदुमती जैसी पॉपुलैरिटी नहीं मिली. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़