Advertisement
trendingPhotos1497979
photoDetails1hindi

Karishma Sharma Photos: 'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन दिखाया हुस्न कमाल, तस्वीरें देख कहेंगे- 'तुम हो बवाल

Karishma Sharma Bold Photos: जी टीवी के पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma Photos) ने अपने बोल्ड बिकिनी अवतार से नेटीजन्स के दिलों पर जादू कर दिया है. करिश्मा की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज ने दिसंबर की कड़कड़ाती ठंड में जून वाली गर्मी का अहसास करा दिया है. आइए, यहां देखते हैं करिश्मा शर्मा की बोल्ड बिकिनी फोटोज.

1/5

टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) अपनी सेंसुअस अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. करिश्मा शर्मा कई बोल्ड वेब सीरीज से लेकर बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं.

2/5

करिश्मा (Karishma Sharma) ने साल 2015 में 'प्यार का पंचनामा 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में करिश्मा ने नुसरत की दोस्त टीना का किरदार निभाया था. करिश्मा (Karishma Sharma Tv Shows) ने कई टीवी शोज में भी काम किया है. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज को फैंस खो खूब पसंद करते हैं. 

3/5

करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma Movies) 'प्यार का पंचानामा 2' के अलावा, 'होटल मिलन', 'सुपर 30', 'उजड़ा चमन' और 'एक विलेन रिटर्न्स' में भी दिखाई दी थीं. साथ ही करिश्मा ने 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स', 'फिक्सर' और 'सुमेर सिंह फाइल्स' समेत कई सीरीज में भी काम किया है. 

4/5

साल 2014 में करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. एक्ट्रेस सबसे पहले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में नजर आई थीं. इसके बाद करिश्मा शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी सर्कस' में भी अपना जलवा दिखाया.

5/5

करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती हैं. करिश्मा शर्मा के फैंस भी उनपर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़