Advertisement
photoDetails1hindi

Welcome 2023: नया साल होगा खास, 1 नहीं, 3 नहीं...पूरे 10 Star Kids करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू

Bollywood Star Kids Debut 2023: साल 2022 अब बस चंद दिनों का ही मेहमान है और हर कोई उम्मीदों से 2023 की तरफ देख रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार किड्स भी आने वाले नए साल से आशा लगाए बैठे हैं क्योंकि ये साल बॉक्स ऑफिस पर उनकी किस्मत तय करने वाला है. एक नहीं, दो नहीं, पांच भी नहीं बल्कि 10-10 स्टार किड्स 2023 में डेब्यू करेंगे.

आर्चीज से सुहाना खान का डेब्यू

1/10
आर्चीज से सुहाना खान का डेब्यू

Suhana Khan: जहां शाहरुख खान 2023 में पर्दे पर लंबे गैप के बाद वापसी कर रहे हैं तो वहीं उनकी लाडली भी जिंदगी की नई पारी का आगाज नए साल से करेंगीं. उनकी आर्चीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है जो अगले साल ही रिलीज होगी. यानि शाहरुख और सुहाना दोनो के लिए 2023 बेहद खास होने वाला है. 

खुशी कपूर भी करेंगी डेब्यू

2/10
खुशी कपूर भी करेंगी डेब्यू

Khushi Kapoor: सोनम और जाह्नवी कपूर के बाद अब परिवार की एक और लाडली बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वो कोई और नहीं बल्कि बोनी कपूर की छोटी लाडली खुशी कपूर हैं जो जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज से एक्टिंग का आगाज करने जा रही हैं ये फिल्म 2023 में ही रिलीज होगी.     

अमिताभ के नातिन का डेब्यू

3/10
अमिताभ के नातिन का डेब्यू

Agastya Nanda: कयास तो लग रहे थे कि अमिताभ की नातिन नव्या बॉलीवुड में डेब्यू करेंगीं लेकिन हुआ कुछ ओर. नव्या जहां बिजनेस में उतरीं तो वहीं उनके भाई अगस्त्या नंदा ने एक्टिंग की राह पकड़ ली. वो भी जोया अख्तर की आर्चीज का हिस्सा हैं. जो अगले साल रिलीज होगी.

बेधड़क में दिखेंगीं शनाया

4/10
बेधड़क में दिखेंगीं शनाया

Shanaya Kapoor: सोनम, जाह्नवी और खुशी की कजिन शनाया कपूर की पहली फिल्म भी अगले साल ही रिलीज होगी. जिसका टाइटल और पहली झलक शेयर कर दिया गया है. फिल्म बेधड़क से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहीं शनाया अपने स्टाइल और खूबसूरती को लेकर खूब चर्चा बंटोर रही हैं.    

इब्राहिम अली खान बनेंगे हीरो

5/10
इब्राहिम अली खान बनेंगे हीरो

Ibrahim Ali Khan: बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर का आगाज करने जा रहे इब्राहिम अली खान ने अब एक्टिंग में आने का भी मन बना लिया है. वो करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे वो भी 2023 में. फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. 

सलमान की भांजी का भी होगा डेब्यू

6/10
सलमान की भांजी का भी होगा डेब्यू

Alizeh Agnihotri: अलिजेह अग्निहोत्री सलमान खान की भांजी हैं जो अपनी खूबसूरती से पहले ही चर्चा में बनी हैं. वहीं वो अपने करियर का आगाज सूरज बड़जात्या की फिल्म से करने वाली हैं जिसकी अनाउंसमेंट हाल ही में की गई थी. 

ऋतिक की कजिन की पहली फिल्म होगी रिलीज

7/10
ऋतिक की कजिन की पहली फिल्म होगी रिलीज

Pashmina Roshan: पश्मीना रोशन ऋतिक रोशन की कजिन हैं जिनके नाम की चर्चा काफी समय से हो रही है. वो इस साल इश्व विश्क रीबाउंड में नजर आने वाली हैं जो 2003 में आई इश्क विश्क की सीक्वल हैं. फिलहाल पश्मीना कार्तिक आर्यन के साथ नाम जुड़ने को लेकर भी चर्चा में हैं. 

पलक तिवारी का बॉलीवुड डेब्यू

8/10
पलक तिवारी का बॉलीवुड डेब्यू

Palak Tiwari: जिस घड़ी का इंतजार पलक तिवारी को काफी समय से था वो मौका उन्हें 2022 में मिला. 2023 में उनकी पहली फिल्म रिलीज होगी जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. 

आमिर के लाडले बनेंगे हीरो

9/10
आमिर के लाडले बनेंगे हीरो

Junaid Khan: आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान भी फिल्मों में आने का मन बना चुके हैं. पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए ही जुनैद ने पीरीयड फिल्म महाराजा से डेब्यू का फैसला लिया है. जो 2023 में ही रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में उनके साथ शरवरी वाघ, शालिनी पांडे और जयदीप अहलावत भी होंगे. 

रोमांटिक ड्रामा में दिखेंगे राजवीर देओल

10/10
रोमांटिक ड्रामा में दिखेंगे राजवीर देओल

Rajveer Deol: एक्टर सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल भी 2023 में डेब्यू करने जा रहे है. वो अलिजेह अग्निहोत्री के अपोजि सूरज बड़जात्या की फिल्म में हीरो होंगे. रोमांटिक जोनर की फिल्म में दोनों न्यू कसमर की जोड़ी नजर आने वाली है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़