Fire on Meet Serial Set: 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' सीरियल के सेट पर लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ कमरा!
Advertisement

Fire on Meet Serial Set: 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' सीरियल के सेट पर लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ कमरा!

Meet: Badlegi Duniya Ki Reet सीरियल के सेट पर अचानक आग लग गई. जिससे सेट पर आनन-फानन का माहौल बन गया. ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. लेकिन गनीमत है कि किसी की जान को कोई भी नुकसान नहीं हुआ. 

मीत: बदलेगी दुनिया की रीत

Fire on Meet Serial Set: फेमस सीरियल 'मीत' (Meet Badlegi Duniya Ki Reet) को लेकर बड़ी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' सीरियल के सेट पर अचानक आग लग गई. जिससे सेट पर आनन-फानन का माहौल बन गया. ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. हालांकि इस आग में सेट का एक कमरा तो जलकर खाक हो गया लेकिन गनीमत है कि किसी की जान को कोई भी नुकसान नहीं हुआ. शॉर्ट सर्किट की वजह क्या है इसे लेकर फिलहाल जांच की जा रही है ताकि आगे इस तरह की घटना ना हो.

लीड एक्टर ने दी जानकारी

सेट पर आग लगने की जानकारी 'मीत' सीरियल की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह (Aashi Singh) ने दी. आशी ने बताया कि पहले सेट पर छोटी सी आग लगी थी. जिस रूम में आग लगी है उसका एसी ठीक नहीं था. किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है क्योंकि उस कमरे में कोई नहीं था. लेकिन जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त पूरी स्टारकास्ट सेट पर मौजूद थी और सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shagun.pandey_lovee

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shagun.pandey_lovee

 

इस वजह से लगी आग
'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' (Meet Badlegi Duniya Ki Reet)  सीरियल का सेट मीरा रोड पर है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कमरे में आग लगने की पीछे की वजह शॉर्ट सर्किट है. जिसकी वजह से सेट पर आग लग गई. जानकारी के मुताबिक जिस कमरे में आग लगी थी उस कमरे से शूटिंग के सारे इक्विमेंट बाहर निकाल लिए गए थे. आपको बता दें, 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' सीरियल जी टीवी पर आता है. इसमें आशी सिंह के अलावा शगुन पांडे लीड रोल में है. इसके अलावा आभा परमार, निशा रावल और गौरी अग्रवाल भी है. इस तरह का हादसा पहले भी कई टीवी सीरियल्स में हो चुका है.

 

Trending news