Karan Kundrra Tejasswi Prakash Wedding: मार्च में होने वाली थी शादी, अटका ये पेंच, अब सामने आया ये अपडेट
Advertisement

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Wedding: मार्च में होने वाली थी शादी, अटका ये पेंच, अब सामने आया ये अपडेट

Karan-Tejasswi Marriage Updates: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. दोनों एक दूसरे के काफी करीब है और अब खबर है कि ये कपल भी शादी का मन बना चुका है. लेकिन शादी कब है इसे लेकर करण ने बड़ा अपडेट दिया है. 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Karan Kundrra Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों जहां भी दिखते हैं उनसे एक ही सवाल पूछा जाता है. वो ये कि दोनों शादी कब कर रहे हैं. अब फाइनली इस पर बड़ा अपडेट करण ने खुद ही मीडिया को दे डाला है. शादी का सवाल फिर से पूछे जाने पर इस बार करण कुंद्रा ने माना कि मार्च में वो शादी के लिए तैयार थे लेकिन किन्ही कारणों से वो फैसला टालना पड़ा है. इससे ये साफ है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है लेकिन कब...चलिए बताते हैं आपको. 

मार्च में शादी करने को तैयार थे करण
करण कुंद्रा ने बताया कि वो मार्च में शादी करने को तैयार थे लेकिन तेजस्वी के वर्क कमिटमेंट्स के चलते ये फैसल टालना पड़ा है. उनके मुताबिक बिग बॉस 15 खत्म होते ही तेजस्वी का नागिन सीरियल शुरू हो गया था और ये इतना सक्सेसफुल रहा कि बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा है जिसके चलते तेजस्वी के पास फिलहाल टाइम ही नही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

शादी के लिए बेकरार हैं करण
वैसे आपको बता दें कि करण शादी को लेकर काफी बेकरार हैं. मीडिया ने जब पूछा कि वो शादी कब कर रहे हैं तो उनका कहना था कि इस टाइम पर तो वो कहीं भी शादी को तैयार है फिर चाहे शूटिंग सेट पर ही क्यों ना करनी पड़े. दरअसल, तेजस्वी जहां नागिन में बिजी हैं तो वहीं करण का नया शो इश्क में घायल भी आ गया है जिसके चलते वो भी काफी बिजी शेड्यूल को फॉलो कर रहे हैं. यही वजह है कि दोनों ने शादी की तारीख को थोड़ा आगे बढ़ा दिया है. हालांकि कहा जा रहा है कि 2023 में ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसे लेकर इनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. करण-तेजस्वी की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी दोनों के बीच उम्र में 9 साल का अंतर है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news