Happu ki ultan Paltan: अब शो में नहीं दिखेंगी नौ-नौ ठईयां बच्चों की मां Kamna Pathak, शादी के बाद अब ले रहीं ब्रेक
Advertisement

Happu ki ultan Paltan: अब शो में नहीं दिखेंगी नौ-नौ ठईयां बच्चों की मां Kamna Pathak, शादी के बाद अब ले रहीं ब्रेक

Kamna Pathak Happu ki Ultan Paltan: हप्पू की उलटन पलटन शो लोगों का पसंदीदा शो है और इनके अनूठे किरदार लोगों को खूब भाते भी हैं. वहीं अब खबर है कि शो की लीड एक्ट्रेस कामना पाठक ने इसे अलविदा कहने का मन बना लिया है.

कामना पाठक

Kamna Pathak Quit Happu ki Ultan Paltan: एंड टीवी के पॉपुलर शोज में से एक हप्पू की उलटन पलटन लोगों का मनोरंजन सालों से करता आया है. इस शो के किरदार जितने अनूठे हैं उतना ही लोगों को वो हंसाते भी हैं लेकिन अब शो से जुड़ी बड़ी अपडेट आ रही है जिसके मुताबिक शो की लीड एक्ट्रेस कामना पाठक (Kamna Pathak) इसे अलविदा कहने का मन बना चुकी हैं. खबर ये भी है कि कामना अप्रैल के आखिर तक ही शूट करेंगी. इसके बाद वो शो में नजर नहीं आएंगी. इसकी वजह क्या है चलिए बताते हैं आपको.

इस वजह से छोड़ रही हैं शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक कामना पाठक ने ये फैसला अपनी सेहत के मद्देनजर लिया है. हाल ही में उन्हें घुटने पर चोट लगी थी जिसके लिए भी उन्हें रेस्ट की जरूरत हैं तो साथ ही वो खुद की सेहत पर ध्यान देना चाहती हैं. इतना ही नहीं खबर है कि अपनी मां की देखभाल के लिए भी वो ब्रेक ले रही हैं. वहीं इसकी जानकारी वो पहले ही प्रोडक्शन को दे चुकी हैं लिहाजा उनके जाने के बाद फैंस उन्हें मिस ना करें लिहाजा कई महीनों के एपिसोड पहले ही शूट किए जा रहे हैं. दरअसल, राहत भरी खबर ये है कि कामना सिर्फ 6 महीने का ब्रेक ले रही हैं और वो फिर से शो में वापसी करेंगी. 

fallback

कुछ महीनों तक ब्रेक के बाद कामना पाठक फिर से शो में वापसी करेंगी. कहा जा रहा है कि वो सिर्फ 6 महीनों का ब्रेक ले रही हैं. बीते साल ही कामना शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संदीप श्रीधर से शादी की है. दोनों एक दूसरे को काफी सालों से जानते हैं. वहीं कुछ कयास लगा रहे हैं कि प्रेग्नेंसी के चलते ही कामना शो से ब्रेक ले रही हैं. हालांकि असली वजह उनकी सेहत ही बताई जा रही है.        

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news