Xiaomi 14 के फीचर्स हुए LEAK! कैमरा होगा जबरदस्त और बैटरी होगी तगड़ी; जानिए A To Z
Advertisement

Xiaomi 14 के फीचर्स हुए LEAK! कैमरा होगा जबरदस्त और बैटरी होगी तगड़ी; जानिए A To Z

लॉन्च से पहले, स्टेंडर्ड Xiaomi 14 का एक पोस्टर और इसकी पूरी स्पेसिफिकेशन शीट चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर सामने आई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Xiaomi 14 के फीचर्स हुए LEAK! कैमरा होगा जबरदस्त और बैटरी होगी तगड़ी; जानिए A To Z

Xiaomi को इस महीने के अंत में चीन में अपनी अगली पीढ़ी के Xiaomi 14 सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद है. यह आगामी पेशकश पिछले साल के Xiaomi 13 लाइनअप का उत्तराधिकारी होगी. हाल ही में, Xiaomi 14 Pro के CAD-आधारित लीक रेंडर सामने आए थे. अब, लॉन्च से पहले, मानक Xiaomi 14 का एक पोस्टर और इसकी पूरी स्पेसिफिकेशन शीट चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर सामने आई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Xiaomi 14 poster and full specs leaked 

Xiaomi 14 के लीक हुए पोस्टर में एक बड़े वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल को दिखाया गया है जिसमें तीन Leica-ब्रांडेड सेंसर हैं. सेटअप में एक 50MP OV50H मुख्य लेंस, एक 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 50MP टेलीफोटो लेंस शामिल है.

Xiaomi 14 Expected Specs

Xiaomi 14 के बारे में लीक हुए विवरणों से पता चलता है कि इसमें एक 6.44-इंच C8 OLED 12-बिट डिस्प्ले होगा, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 2,800 निट्स पीक ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन और HDR10+ सपोर्ट होगा. डिवाइस में डुअल-स्टीरियो स्पीकर, एक IP68-प्रमाणित बॉडी और एक IR ब्लास्टर भी होगा.

Xiaomi 14 Battery

Xiaomi 14 के बारे में लीक हुए विवरणों से पता चलता है कि यह अघोषित स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर, LPDDR5x रैम और UFS 4 स्टोरेज से लैस होगा. इसमें गर्मी अपव्यय के लिए एक बड़ी वीसी तरल शीतलन प्रणाली भी होगी. फोन में 4,600mAh की बैटरी होगी जो 90W वायर्ड, 50W वायरलेस और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Xiaomi 14 लीक को लेकर उत्साहित होना ठीक है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि ये केवल अफवाहें हैं. Xiaomi अपने आगामी फ्लैगशिप के बारे में अधिक आधिकारिक जानकारी जल्द ही जारी करने की उम्मीद है.

Trending news