WhatsApp पर 'दिल के करीबियों' को मिली नई जगह, अब चैटिंग होगी फटाफट; जानिए क्या है नया फीचर
Advertisement

WhatsApp पर 'दिल के करीबियों' को मिली नई जगह, अब चैटिंग होगी फटाफट; जानिए क्या है नया फीचर

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नए फीचर्स ला चुका है, जो यूजर्स के बहुत काम भी आए. अब कंपनी एक और बेहतरीन फीचर ला रही है, जो यूजर्स के लिए उपयोगी साबित हो सकता है. व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए फेवरेट कॉन्टैक्ट्स नाम का नया फीचर लाने पर काम रहा है. 

whatsapp

WhatsApp: व्हाट्सऐप एक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है, जिसका इस्तेमाल दुनियाभर में करोड़ों लोग करते हैं. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगााय जा सकता है कि इसके यूजर्स हर देश में हैं. व्हाट्सऐप भी कई बार अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नए फीचर्स ला चुका है, जो यूजर्स के बहुत काम भी आए. अब कंपनी एक और बेहतरीन फीचर ला रही है, जो यूजर्स के लिए उपयोगी साबित हो सकता है. व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए फेवरेट कॉन्टैक्ट्स नाम का नया फीचर लाने पर काम रहा है. आइए आपको इस फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

बहुत काम का फीचर

WABetaInfo के मुताबिक व्हाट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जिससे वेब यूजर्स अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट को फिल्टर कर सकेंगे. यह फीचर वेब यूजर्स के लिए काम का साबित हो सकता है. इसकी मदद से यूजर्स अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट को एक जगह पर रख सकेंगे. आपने कई बार देखा होगा कि व्हाट्सऐप पर यूजर्स के लिए चैट्स ढूंढना मुश्किल हो जाता है. खासकर तब जब यूजर कई लोगों से बात करता है. ऐसे में अचानक यूजर को किसी खास व्यक्ति से बात करना पड़े तो उसे ढूंढने में समय बर्बाद होता है. इस स्थिति में व्हाट्सऐप का यह नया फीचर काम आएगा. 

कब आएगा यह फीचर? 

इस फीचर के आने के बाद यूजर अपने पसंदीदा लोगों को "फेवरेट कॉन्टैक्ट" के रूप में मार्क कर सकेंगे. इसके बाद उनके चैट्स एक अलग फिल्टर में दिखेंगे, जिससे उन्हें ढूंढना बहुत आसान हो जाएगा. यह फीचर अभी डेवलपमेंट के शुरुआती चरण में है, लेकिन यह उन लोगों के लिए काफी मददगार साबित होगा जिनके पास बहुत सारे चैट्स होते हैं. इस फीचर के आने के बाद आप अपने सबसे ज्यादा बात करने वाले लोगों को फेवरेट बना सकते हैं और उन तक एक ही क्लिक में पहुंच सकते हैं. 

Trending news