Vi लाया धमाकेदार छोटू Wifi, एक साथ 10 डिवाइस हो जाएंगे कनेक्ट और मिलेगी धुआंधार इंटरनेट स्पीड
Advertisement

Vi लाया धमाकेदार छोटू Wifi, एक साथ 10 डिवाइस हो जाएंगे कनेक्ट और मिलेगी धुआंधार इंटरनेट स्पीड

Portble Wifi: अगर आपके घर में wifi लगा हुआ है तो जाहिर सी बात है आप इसे सिर्फ तब तक इस्तेमाल कर सकते हैं जब तक आप घर में रहें, हालांकि बाहर जाने पर आपको काफी समस्या होती है. इसी दिक्कत को देखते हुए Vi ऐसा पोर्टेबल Wifi ऑफर करता है जिसे आप कहीं पर भी ले जा सकते हैं. 

Photo Credit: myvi.in

Portable Internet Router: अगर आप दफ्तर के काम घर पर या फिर सफर के दौरान लैपटॉप पर निपटाते हैं तो जाहिर सी बात है आपको इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत पड़ती ही होगी क्योंकि लैपटॉप पर बिना इंटरनेट के आप काम नहीं कर सकते. ऐसे में मोबाइल से कनेक्ट करके इंटरनेट इस्तेमाल करना थोड़ा मुश्किल होता है और इसकी स्पीड भी अच्छी नहीं होती है. अगर आपको भी सफर करने के दौरान लैपटॉप पर काम करना रहता है तो आज हम आपके लिए एक पोर्टेबल वाईफाई लेकर आए हैं जो एक साथ 10 डिवाइस कनेक्ट करने में सक्षम है और इसकी स्पीड इतनी जबरदस्त है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

कौन सा है ये Wifi डिवाइस 

जिस वाईफाई डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं वो Vi की तरफ से ऑफर किया जाता है. इस डिवाइस का साइज इतना छोटा होता है कि आप इसे अपने साथ कहीं पर भी लेकर ट्रैवेल कर सकते हैं. इसकी बदौलत आप रास्ते में, घर पर या फिर किसी रेस्टोरेंट में भी इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं वो भी हाई स्पीड में.   

क्या है खासियत और कितनी है इसकी कीमत 

अगर बात करें खासियत की तो इस डिवाइस का नाम कंपनी ने Vi MiFi - portable WiFi router रखा है. ये आकार में छोटा डिवाइस है जो आसानी से आपकी पॉकेट में फिट हो जाता है. इसे इस्तेमाल करने के लिए पावर सोर्स की जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि इसमें एक इनबिल्ट बैटरी लगी रहती है जिसकी बदौलत ये 10 डिवाइसों को एक साथ कनेक्ट करके 6 घंटों तक इंटरनेट प्रोवाइड कर सकता है. इस डिवाइस के साथ ग्राहकों को 1 साल की वारंटी मिलती है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी कीमत 2000 रुपये है जो वन टाइम डिवाइस कॉस्ट है और उसके बाद आपको सिर्फ प्लान के लिए ही पैसे खर्च करने पड़ेंगे. 

 

Trending news