Vi का सबसे सस्ता Disney+ Hotstar Plan! 30 दिन तक कूट-कूटकर मिल रहे Benefits
Advertisement
trendingNow11919481

Vi का सबसे सस्ता Disney+ Hotstar Plan! 30 दिन तक कूट-कूटकर मिल रहे Benefits

अगर आप डिज़नी + हॉटस्टार बंडल प्रीपेड प्लान के लिए अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो वीआई के पास आपके लिए गजब का ऑप्शन है. इस प्लान की कीमत 200 रुपये से कम है.

Vi का सबसे सस्ता Disney+ Hotstar Plan! 30 दिन तक कूट-कूटकर मिल रहे Benefits

सभी निजी दूरसंचार ऑपरेटरों, जैसे कि एयरटेल, जियो, और वोडाफोन आइडिया (वीआई) ने मार्केट में कई डिजनी + हॉटस्टार प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं. हाल ही में, रिलायंस जियो ने अपने डिजनी+ हॉटस्टार बंडल प्लान्स की शुरुआत की है. लेकिन, अगर आप डिज़नी + हॉटस्टार बंडल प्रीपेड प्लान के लिए अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो वीआई के पास आपके लिए गजब का ऑप्शन है. इस प्लान की कीमत 200 रुपये से कम है.

अगर आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहिए तो आपको 3 महीने के लिए 149 रुपये का पेमेंट करना होगा. लेकिन वीआई 200 रुपये से कम में डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ कई बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है. अगर आप वोडाफोन आइडिया के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक ऐसा प्लान है जो आपको डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी देता है. इस प्लान की कीमत 151 रुपये है, जो वास्तव में डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल के 3 महीने के सब्सक्रिप्शन से सिर्फ 2 रुपये अधिक है.

Vodafone Idea Rs 151 Data Voucher

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में एक नया डेटा वाउचर लॉन्च किया है जो 8GB एकमुश्त डेटा प्रदान करता है. इस वाउचर की कीमत 151 रुपये है और इसकी वैधता 30 दिनों की है. लेकिन, इस वाउचर के साथ कुछ सावधानियां हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए. सबसे पहले, यह वाउचर केवल सक्रिय सिम पर काम करेगा. अगर आपका सिम निष्क्रिय है, तो आप इस वाउचर का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

दूसरा, इस वाउचर का लाभ उठाने के लिए आपके पास वॉयस कॉलिंग लाभ वाला एक बेस प्लान होना चाहिए. अगर आपके पास सिर्फ डेटा प्लान है, तो आप इस वाउचर का लाभ नहीं उठा पाएंगे और तीसरा, इस वाउचर की वैधता आपके सिम की सेवा वैधता से अलग है. अगर आपके सिम की वैधता 30 दिनों से कम है, तो आप इस वाउचर का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

क्रिकेट फैन्स के लिए यह शानदार प्लान साबित हो सकता है. इस प्लान के साथ बंडल किया गया डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन 90 दिनों या 3 महीने के लिए आता है. इसका मतलब है कि आप 720p में क्रिकेट विश्व कप देख सकते हैं.

Trending news