Twitter के आए बुरे दिन! पैसों के लिए बेचना पड़ रहा है दफ्तर का महंगा सामान
Advertisement

Twitter के आए बुरे दिन! पैसों के लिए बेचना पड़ रहा है दफ्तर का महंगा सामान

Twitter Income Plan: Twitter महीनों से चर्चा में बना हुआ है और इसके पीछे एक नहीं बल्कि हजार वजहें हैं, लेकिन इस बार ये माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म क्यों चर्चा में आया है ये बात जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

Twitter के आए बुरे दिन! पैसों के लिए बेचना पड़ रहा है दफ्तर का महंगा सामान

Twitter Office Sale: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है, Elon Musk का ट्विटर की कुर्सी पर बैठना हो या फिर उनके सख्त फैसले, सभी ने लोगों को खूब हैरान किया है लेकिन ये सब तो बानगी भर है क्योंकि कंपनी को लेकर अब जो जानकारी सामने आई है उसके बारे में जान्ने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल कंपनी अपने दफ्तर में इस्तेमाल होने वाला काफी सारा सामान बेच रही है और जैसे-जैसे इसके बारे में लोगों को जानकारी हो रही है वो भी हैरान हो रहे हैं. 

फैसले से चौंका दिया है सबको

आपको बता दें कि कई महीनों से सुर्खियों में बने रहने के बाद अब कंपनी में कुछ नया हो रहा है और यह शायद लोगों को समझ नहीं आएगा क्योंकि कंपनी के दफ्तर में इस्तेमाल होने वाला रोजमर्रा का सामान औने पौने दामों पर बेचा जा रहा है. आपको बता दें कि कंपनी में लगी हुई महंगी मशीनरी से लेकर ऑफिस फर्नीचर और बहुत सारा सामान सेल के लिए रख दिया गया है और इससे जो भी आमदनी होगी उसे कंपनी की इनकम के तौर पर देखा जाएगा.

आपको जानकर हैरानी होगी कि कैलिफोर्निया के कंपनी हेड क्वार्टर में 17 जनवरी से 18 जनवरी के बीच हुई नीलामी में तकरीबन 600 से ज्यादा आइटम्स को बेचा गया है. सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह सामान काफी महंगी कीमत में खरीदा गया था लेकिन नीलामी में इसकी जो कीमत मांगी जा रही है वह $25 से $50 तक रखी गई है. यह बेहद ही कम कीमत है और जितना महंगा सामान है उस हिसाब से यह कीमत कुछ भी नहीं है और यही वजह है कि लोग इस फैसले से काफी हैरान हो रहे हैं.

जानकारी के अनुसार इस सेल में कुल 631 चीजें नीलाम की जानी थी जिनमें किचन में इस्तेमाल होने वाली मशीनरी से लेकर फर्नीचर और कंपनी का लोगो भी शामिल है. जिन चीजों को बेचा जा रहा है वह बेहद किफायती कीमत पर सेल पर रखे गए हैं ऐसे में कंपनी को इससे कितना फायदा होगा यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन इस फैसले से हर कोई हैरान है.

Trending news