पूरे 40 घंटे नॉन स्टॉप म्यूजिक! कीमत सिर्फ 899 रुपये लेकिन, इस नेकबैंड की ऑडियो क्वॉलिटी धुआंधार
Advertisement
trendingNow11484940

पूरे 40 घंटे नॉन स्टॉप म्यूजिक! कीमत सिर्फ 899 रुपये लेकिन, इस नेकबैंड की ऑडियो क्वॉलिटी धुआंधार

Neckband with Long Battery: अगर आप नेकबैंड की तलाश में हैं जो थोड़ा लम्बे समय तक चल सके तो मार्केट में एक तगड़ा ऑप्शन आ चुका है जो बेहद किफायती भी है.

पूरे 40 घंटे नॉन स्टॉप म्यूजिक! कीमत सिर्फ 899 रुपये लेकिन, इस नेकबैंड की ऑडियो क्वॉलिटी धुआंधार

Cheapest Neckband: भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड  SWOTT ने एक नया "Neckon -102" ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च किया है. इस नए नेकबैंड की लॉन्चिंग दो अलग-अलग रंगों- सिल्वर और ब्लैक में की गई है, जिसे आपके कानों में पूरी तरह से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

नया लॉन्च किया गया ब्लूटूथ नेकबैंड अपने 10 मिमी ड्राइवर और 45 मिलीसेकंड के लो लेटेंसी गेमिंग मोड के कारण क्रांतिकारी बेस के साथ शानदार एचडी स्टीरियो साउंड प्रदान करता है जो इसे आपके गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए एक जरूरी गैजेट बनाता है. इस ब्लूटूथ नेकबैंड को त्वचा की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और इससे सिलिकॉन से तैयार किया गया है जो त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाता है और लंबे समय तक पहनने में मदद करता है. इस इनोवेटिव डिज़ाइन नेकबैंड को वर्कआउट, जॉगिंग, रन और स्पोर्ट्स सेशन के दौरान पहना जा सकता है.

Neckon 102 में लंबी बैटरी लाइफ है जो अतिरिक्त आराम और क्रिस्टल-क्लियर साउंड के साथ लंबे समय तक प्लेटाइम सुनिश्चित करता है. नया नेकबैंड 1 मिनट से 1 घंटे का प्लेटाइम देने में सक्षम है और 40 मिनट की एक फुल फास्ट चार्जिंग से नेकबैंड 40 घंटे तक चल सकता है.

नेकबैंड आपको संगीत को आसानी से नेविगेट करने, कॉल करने/प्राप्त करने,  जिससे आपको अपने स्मार्टफोन का उपयोग करने में कोई परेशानी ना हो. ये नेकबैंड वॉयस-असिस्टेंट (गूगल असिस्टेंट और सिरी) दोनों के साथ काम करने की अनुकूलता के साथ, उपयोगकर्ता 2 सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय कर सकता है. एर्गोनोमिक डिज़ाइन और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन जैसी सुविधाओं के साथ, यह अधिकतम आराम के साथ एक अनोखा गाने सुनने का अनुभव प्रदान करता है. डुअल पेयरिंग फीचर के साथ मैग्नेटिक मेटल ईयरबड्स और पावर-एफिशिएंट 5.0 ब्लूटूथ फीचर्स जो आपको 2 अलग-अलग डिवाइसेज को एक साथ पेयर करने की सुविधा देता है. ग्राहक इसे सिर्फ 899 रुपये की एमआरपी पर खरीद सकते हैं.

Trending news