Google Pixel Fold खरीदने के बाद लोग पीट रहे अपना सिर! खरीदते ही चटक गई स्क्रीन, मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11763482

Google Pixel Fold खरीदने के बाद लोग पीट रहे अपना सिर! खरीदते ही चटक गई स्क्रीन, मचा बवाल

Google Pixel Fold के लॉन्च के एक दिन बाद ही काफी दिक्कतें आना शुरू हो गईं. जिन्होंने फोन को खरीदा, वो परेशान रहा. लॉन्च के ठीक एक दिन बाद गूगल पिक्‍सल फोल्ड स्मार्टफोन की टूटी और क्षतिग्रस्त स्क्रीन की खबरें सामने आईं.

Google Pixel Fold खरीदने के बाद लोग पीट रहे अपना सिर! खरीदते ही चटक गई स्क्रीन, मचा बवाल

Google Pixel Fold का काफी क्रेज दिख रहा है. लॉन्च होने के बाद इसकी काफी चर्चा हुई. लेकिन उसके बाद ही फोन में काफी दिक्कतें आना शुरू हो गईं. जिन्होंने फोन को खरीदा, वो परेशान रहा. लॉन्च के ठीक एक दिन बाद गूगल पिक्‍सल फोल्ड स्मार्टफोन की टूटी और क्षतिग्रस्त स्क्रीन की खबरें सामने आईं. द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, पिक्सल फोल्ड आधिकारिक तौर पर पिछले हफ्ते जारी किया गया था.

फोन में आ गया डेंट
आर्स टेक्निका के रॉन अमादेओ ने बताया कि संभवत: एक छोटा कण स्क्रीन प्रोटेक्टर और बेजल्स के बीच आंतरिक स्क्रीन के छोटे 'होल' में प्रवेश कर गया और फोन के दोनों तरफ से बंद होने पर पैनल को क्षतिग्रस्‍त कर दिया. रेडिट पर, एक फोल्ड के एक उपयोगकर्ता ने स्क्रीन के इसी क्षेत्र में कुछ छोटे डेंट की भी सूचना दी.

स्क्रीन पर नजर आ रही है गुलाबी लाइन
एक अन्य फोल्ड यूजर ने कुछ अप्रिय स्क्रीन प्रोटेक्टर के छिलने के साथ-साथ एक खरोंच की भी सूचना दी. इसके अलावा,एक यूजर ने बताया कि केवल कुछ घंटों के बाद फ़ोन की आंतरिक स्क्रीन पर एक चमकदार गुलाबी रेखा दिखाई दी.

रिपोर्ट में कहा गया है, 'यह निश्चित रूप से उस तरह की क्षति की तरह लगता है जो वारंटी द्वारा कवर की जाएगी, और कंपनी फोल्ड के लिए वॉक-इन और मेल-इन मरम्मत विकल्प प्रदान करती है.' टूटी स्क्रीन की रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर Google के प्रवक्ता एलेक्स मोरिकोनी ने कहा, 'हम किसी भी समस्या वाले व्यक्ति को जांच के लिए सहायता विकल्‍प पर जाने की सलाह देते हैं.'

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news