Diwali Dhamaka Sale: 32-इंच के Smart TV पर धमाकेदार डिस्काउंट; कीमत जानकर तुरंत कर लेंगे बुक
Advertisement

Diwali Dhamaka Sale: 32-इंच के Smart TV पर धमाकेदार डिस्काउंट; कीमत जानकर तुरंत कर लेंगे बुक

Diwali Sale 2022: Aiwa के मैग्निफिक रेंज के स्मार्ट टीवी काफी कम दाम में मिल रहे हैं. अगर आप नया प्रीमियम डिजाइन वाला स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तो यह सेल आपके काम की हो सकती है. 32-इंच के स्मार्ट टीवी को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है.

 

Diwali Dhamaka Sale: 32-इंच के Smart TV पर धमाकेदार डिस्काउंट; कीमत जानकर तुरंत कर लेंगे बुक

Aiwa Big Diwali Sale: फेस्टिव सीजन के दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दे रही हैं. दिवाली सीजन में कई ब्रांड्स ने सेल शुरू कर दी है. जापान का पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Aiwa दिवाली सेल (Diwali Sale) लेकर आया है. जहां वो स्मार्ट टीवी पर बंपर छूट दे रहा है. Aiwa के मैग्निफिक रेंज के स्मार्ट टीवी काफी कम दाम में मिल रहे हैं. अगर आप नया प्रीमियम डिजाइन वाला स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तो यह सेल आपके काम की हो सकती है. 32-इंच के स्मार्ट टीवी को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है.

AIWA MAGNIFIQ 32 inches Smart TV Offers And Discounts

AIWA MAGNIFIQ 32 inches Smart TV की लॉन्चिंग प्राइज 29,990 रुपये है. लेकिन सेल के दौरान टीवी 17,990 रुपये में उपलब्ध है. यह ऑफर आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर मिल रहा है. टेलीविजन एक अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी है,  जो एंड्रॉइड 11 द्वारा संचालित है और ओटीटी सपोर्ट और ढेर सारी सुविधाएं मिलती हैं. 

31 अक्टूबर तक चलेगी सेल

ऑर्डर करने पर फ्री शिपिंग होगी. यानी कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा. मेट्रो सिटी में 4 से 5 दिन में टीवी डिलीवर होगा तो वहीं बाकी शहरों में 7 से 8 दिन में पहुंचेगा. उपभोक्ता 26 सितंबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक इन अद्भुत सौदों का लाभ उठा सकते हैं और प्रत्येक खरीद पर 40% तक की बचत कर सकते हैं. इसके अलावा, उनके पास 50 लाख रुपये के अन्य पुरस्कारों के अलावा मालदीव की यात्रा जीतने का भी मौका है. 

Aiwa Big Diwali Sale एक सीमित अवधि की पेशकश है, जिसमें कंज्यूमर्स को ऑथोराइज्ड सेलर्स से कोई भी Aiwa प्रोडक्ट खरीदकर लकी ड्रॉ के लिए क्वालिफाइड होने का मौका मिलेगा. भाग्यशाली विजेता को रिटेल स्टोर या ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news