Samsung: ईयरबड्स की कीमत में सैमसंग ला रहा सस्ता स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल सकते हैं ये फीचर
Advertisement
trendingNow11209019

Samsung: ईयरबड्स की कीमत में सैमसंग ला रहा सस्ता स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल सकते हैं ये फीचर

Samsung Galaxy Smartphone: यह एक 4जी स्मार्टफोन हो सकता है. यह गूगल के एंड्रॉयड 12 वर्जन पर बेस OneUI 4.0 पर काम कर सकता है.

Samsung: ईयरबड्स की कीमत में सैमसंग ला रहा सस्ता स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल सकते हैं ये फीचर

Upcoming Samsung Smartphone: सैमसंग भारत में अपने बजट सैगमेंट में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. कंपनी अपनी A-Series में एक नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च कर सकती है. आने वाले ये स्मार्टफोन कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन होगा, लेकिन इसमें फीचर्स अच्छे मिलने की उम्मीद है. इसमें कंपनी का अपना Exynos 850 प्रोसेसर मिल सकता है. फोन की स्पीड फोन की रैम पर निर्भर करती है. इसमें 3GB की रैम मिल सकती है. ये आने वाला स्मार्टफोन कंपनी के A03s का अपग्रेड वर्जन हो सकता है. 

डिस्प्ले और रैम

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इच की डिस्प्ले मिल सकती है. यह डिस्प्ले IPS LCD होगी. इसकी डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 720X1600 का हो सकता है. फोन में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है. इसकी इंटरनल मैमोरी को बढ़ाने के लिए इसमें मैमोरी कार्ड लगाने का ऑप्शन भी मिल सकता है. 

Samsung Smartphone: सैमसंग के इस 5G फोन पर मिल रहा 35000 रुपये का डिस्काउंट, साथ में और भी ऑफर

 

कैमरे की बात करें तो Sasmung Galaxy A04s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हो सकते हैं. वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. 

अब किसी WhatsApp Scam में नहीं फंसेंगे आप! नए फीचर से बिल्कुल Safe रहेगा अकाउंट

बैटरी और कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह एक 4जी स्मार्टफोन हो सकता है. यह गूगल के एंड्रॉयड 12 वर्जन पर बेस OneUI 4.0 पर काम कर सकता है. यह डुअल 4G सिम सपोर्ट के साथ आ सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है. जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. यह 18 वाट का टाइप सी चार्ज सपोर्ट कर सकती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगर प्रिंट स्कैनर मिल सकता है. इन फीचर्स के साथ इसकी कीमत 10000 रुपये से कम हो सकती है. SAMSUNG Galaxy Buds 2 Bluetooth Headset की कीमत 11990 रुपये है. जिनसे यह फोन काफी सस्ता हो सकता है.

लाइव टीवी

Trending news