LED TV से आधी कीमत का ये डिवाइस घर को बना देगा सिनेमा हॉल, जितना मर्जी देखें फिल्में
trendingNow11571245

LED TV से आधी कीमत का ये डिवाइस घर को बना देगा सिनेमा हॉल, जितना मर्जी देखें फिल्में

Mini Projector: हर महीने थिएटर में फिल्में देखकर हजारों रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं तो ये डिवाइस आपके बड़े काम आ सकता है और इसकी कीमत भी बेहद किफायती है.  

 

LED TV से आधी कीमत का ये डिवाइस घर को बना देगा सिनेमा हॉल, जितना मर्जी देखें फिल्में

Portable Projector: भले आपके घर में महंगे से महंगा स्मार्ट एलईडी टीवी क्यों ना मौजूद हो लेकिन जो मजा थिएटर में फिल्में देखने में आता है वह शायद आपको घर बैठकर नहीं मिलेगा. लोगों को हजारों रुपए ना खर्च करने पड़े इसके लिए कई बार वह घर पर ही प्रोजेक्टर लगवा लेते हैं लेकिन इसकी कीमत कई बार काफी ज्यादा रहती है ऐसे में हर कोई इसे अपने घर पर नहीं लगवा सकता है. अगर आप भी घर पर फिल्में देखने के लिए ऐसा ही एक प्रोजेक्टर चाहते हैं जिसमें बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी मिले साथ ही साथ एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिले तो आज हम आपको मार्केट में मिलने वाले एक बेहद ही सस्ते प्रोजेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा.

कौन सा है ये प्रोजेक्टर 

जिस प्रोजेक्टर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम UNIY UY40 Resolution (800x480) | Screen Size 35 to 120 inch | Connect HDMI/AV/AUX/USB (1000 lm / Remote Controller) Portable Projector है और ये फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. प्रोजेक्टर की सबसे बड़ी खासियत है इसका पोर्टेबल डिजाइन साथ ही साथ इसकी के फायदे कीमत. आपको बता दें कि वैसे तो इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर की कीमत ₹12661 है लेकिन इस पर 62 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹4990 में खरीद सकते हैं.

आपको बता दें कि इस प्रोजेक्टर में आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिनमें एलईडी चिपसेट के साथ फुल एचडी रेजोल्यूशन शामिल है. इसके साथ ही 30000 घंटों की लांपोलाई के साथ ही 1000 नल्यूमेन की मैक्सिमम ब्राइटनेस फेस प्रोजेक्टर के साथ ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत ग्राहकों को फिल्में देखने में काफी मजा आता है और उन्हें थिएटर वाली फीलिंग आती है. प्रोजेक्टर हो आप अपने बैग में डालकर कहीं पर भी सफर कर सकते हैं और यह इतना हल्का है कि आपको कहीं पर आने जाने में सोचना नहीं पड़ता है और यह कम जगह घेरता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news