Advertisement
photoDetails1hindi

एक महीने Free चलेगा ब्रॉडबैंड! Internet स्पीड गर्दा उड़ा देगी और झन्नाटेदार होगी डाउनलोडिंग

Jio Fiber: जिओ की फाइबर सर्विस आज के समय में मार्केट में काफी पॉपुलर है और इसके पीछे वजह है ईजी एक्सेसबिलिटी और हाईस्पीड इटरनेट कनेक्टिविटी. ग्राहकों को कंपनी की तरफ से बेहतरीन सर्विस ऑफर की जा रही है और ऐसे में ग्राहकों के पास अच्छा मौका रहता है. हालांकि आप अगर इस सर्विस को टेस्ट करना चाहते हैं तो ऐसा फ्री में किया जा सकता है वो भी एक महीने के लिए.   

After Trial You Can Select Plan

1/5
After Trial You Can Select Plan

आपको बता दें कि जब 1 महीने का ट्रायल पूरा हो जाता है उसके बाद आप या तो प्लान चुनकर सर्विस को कंटिन्यू कर सकते हैं या फिर आप पूरा वाईफाई सेटअप रिटर्न कर सकते हैं.

Only Setup Charge Will Be Cost

2/5
Only Setup Charge Will Be Cost

आपको बस इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ता है और उसके बाद आप 1 महीने तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज झुकाना नहीं पड़ता है.

Company Offers Trial Plan

3/5
Company Offers Trial Plan

दरअसल ग्राहकों में विश्वास बढ़ाने के लिए कंपनी ट्रायल ऑफर करती है जिसमें यूजर्स 1 महीने तक बिना पैसे खर्च किए हुए इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं वह भी अनलिमिटेड.

 

Users Should Chose Trial or Normal Plan

4/5
Users Should Chose Trial or Normal Plan

दरअसल जब आप नया फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो आपको दो ऑप्शन मिलते हैं पहला ऑप्शन यह होता है कि आप कोई प्लान चुनकर कनेक्शन लगवा ले और दूसरा आप 1 महीने का ट्रायल ले.

Jio Fiber is Popular Fiber Service

5/5
Jio Fiber is Popular Fiber Service

जिओ फाइबर ग्राहकों को बीच तेजी से पॉपुलर हो रहा है और इसकी वजह है हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ ही बेहतरीन सर्विस जो कंपनी प्रोवाइड करती है और इसी सर्विस की बदौलत यूजर्स बिना पैसे खर्च किए हुए महीने भर कंपनी की फाइबर सर्विस इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़