Advertisement
trendingPhotos1403289
photoDetails1hindi

Bluetooth Speakers: इस दिवाली दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए बेस्ट हैं ये 5 दमदार स्पीकर्स, घर को बना देंगे डिस्को

Diwali Offer on Dpeakers: फेस्टिव सीजन हो और घर में म्यूजिक ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता है क्योंकि म्यूजिक हर मौके पर जान डालने का काम करता है ऐसे में आपके पास एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर जरूर होना चाहिए. इतना ही नहीं है दिवाली पर गिफ्ट देने के लिए भी यह ऑप्शन बेस्ट माना जाता है. अगर आप अपने दोस्तों को गिफ्ट देने के लिए किफायती और दमदार ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में तो आज हम आपको इनके तगड़े ऑक्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं.

1/5

यूबॉन एसपी-8010 पावर बीट वायरलेस स्पीकर्स (2999 रुपये): यूबॉन एसपी-8010 पावर बीट स्पीकर्स में एक पावरफुल साउंड क्वालिटी के साथ एक स्टाइलिश लेकिन बहुत ही आकर्षक डिज़ाइन मिलता है. ये पावर-पैक पोर्टेबल स्पीकर्स 4 घंटे के बैकअप के लिए 1200एमएएच की बैटरी के साथ एम्बेडेड हैं और केवल 2999/- रुपये में उपलब्ध हैं. ये स्पीकर्स एक मॉडरेट वॉल्यूम के साथ 4 घंटे का बैकअप प्रदान करते हैं. 

2/5

इको डॉट स्मार्ट ब्लूटूथ स्पीकर, वॉच के साथ (5499 रुपये): इको डॉट जैसे स्मार्ट स्पीकर्स को दूर होने पर भी वॉयस कमांड द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है। इसमें नये गोलाकार आकार में एक एलईडी डिस्प्ले है जो समय, बाहरी तापमान और टाइमर प्रदर्शित करता है. डिस्प्ले की ब्राइटनेस दिन और रात, उनके लाइट सेंसर द्वारा ऑटोमैटिकली एडजस्ट हो जाती है. अपने घर को स्मार्ट बनाना और टीवी, गीजर, वॉटर मोटर, लाइट, एसीएस और अन्य उपकरणों को संचालित करने के लिए वॉयस कंट्रोल का उपयोग करना आसान है. इको डॉट ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 5499 रुपए है.

3/5

बोट स्टोन 650 10 वॉट ब्लूटूथ स्पीकर (4900 रुपये): आपके और आपके पसंदीदा म्यूजिक के बीच कुछ भी नहीं है और इसका पूरे श्रेय बोट स्पीकर्स के इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स को जाता है, जो इसके यूजर इंटरफेस का उपयोग बेहद आसान बनाते हैं. एक ड्राइविंग ड्राइवर के साथ 10 वॉट ऑडियो को प्रोड्यूस करने और अपने पसंदीदा म्यूजिक से कनेक्ट करने के साथ, ये असाधारण बोट स्पीकर्स आपको सही मायने में सराउंड साउंड का आनंद लेने का मौका देते हैं. बोट ब्लूटूथ स्पीकर्स की कीमत 4900/- रुपये है.

4/5

क्रिसन्स सिलेंडर (4999 रुपये): पावर पोर्ट बेस टेक्नोलॉजी और डबल वूफर काले रंग में क्रिसन्स सिलेंडर 4 में कई सारे फीचर्स हैं. इस गैजेट में एक एफएम रेडियो और एक बैलेंस्ड एकोस्टिक अनुभव, दोनों शामिल हैं. केवल 4999/- रुपये, की किफायती कीमत में इस वायरलेस ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर्स में एक एक्सीलेंस बेस रिस्पांस हैं, जो इसे रॉकिंग पार्टियों के लिए एकदम सही बनाती है. इसमें ड्यूल 4 इंच वूफर हैं, जो सराउंड स्टीरियो साउंड की पूरी रेंज प्रदान कर सकते हैं, और 30-वॉट आरएमएस आउटपुट के साथ 6000 वॉट की पीक पावर को जेनरेट कर सकते हैं.

 

5/5

यूबॉन हल्क एसपी-180 वायरलेस स्पीकर्स (2499 रुपये): यूबॉन “हल्क एसपी-180” में डीप बेस, एक इंटीग्रेटेड फोन स्टैंड और 1800 एमएएच की बैटरी लाइफ है. स्पीकर्स में एक इनबिल्ट माइक्रोफ़ोन पोर्ट, यूएसबी चार्जिंग और 4 घंटे का प्लेबैक है. इसके अतिरिक्त, इसमें ग्राहकों की सुविधा के लिए यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड और ऑक्स सहित कई कनेक्टिंग विकल्प हैं, जिससे वे जल्दी से अपने पसंदीदा गाने को सुनना शुरू कर सकते हैं और अपने दिल से डांस कर सकते हैं. इसकी कीमत केवल 2499 रुपये है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़