LinkedIn पर अब Job ढूंढना होगा और भी आसान, नया AI फीचर करेगा इतने काम; यहां जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow12100026

LinkedIn पर अब Job ढूंढना होगा और भी आसान, नया AI फीचर करेगा इतने काम; यहां जानिए सबकुछ

LinkedIn AI Feature: एक नया फीचर ला रहा है जो यूजर्स के लिए अपने कनेक्शंस से जुड़ना आसान बनाएगा. यह फीचर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल करके किसी को पहली बार मैसेज भेजने के लिए एक शुरुआती ड्राफ्ट तैयार करेगा. यह फीचर यूजर्स के लिए बहुत काम का हो सकता है, 

LinkedIn

LinkedIn AI Feature: आजकल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) काफी प्रचलन में है. ऐसा माना जा रहा है आने वाले समय में इसका बढ़-चढ़ कर इस्तेमाल किया जाएगा. LinkedIn एक नया फीचर ला रहा है जो यूजर्स के लिए अपने कनेक्शंस से जुड़ना आसान बनाएगा. यह फीचर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल करके किसी को पहली बार मैसेज भेजने के लिए एक शुरुआती ड्राफ्ट तैयार करेगा. यह फीचर यूजर्स के लिए बहुत काम का हो सकता है, जो उन्हें नौकरी तलाशने में मदद करेगा. इसके अलावा भी लिंक्डइन कुछ और बदलाव कर रहा है.आइए आपको इन फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

ये फीचर उन लोगों के लिए मददगार होगा जो किसी अजनबी से बात करने में हिचकिचाते हैं. साथ ही यह फीचर ऐसे समय में आया जब गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, गूगल समेत बड़ी कंपनियों में लेऑफ के कारण लोग नौकरियां तलाश रहे हैं.

LinkedIn पर ये यूजर्स कर पाएंगे इस फीचर का इस्तेमाल

यह फीचर लिंक्डइन के प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. इसकी मदद से यूजर उन लोगों से लिंक्डइन पर बातचीत कर पाएंग, जिन्हें वे नहीं जानते. एआई यूजर और जिस व्यक्ति को वह मैसेज करना चाहते हैं दोनों की प्रोफाइल देखकर एक मैसेज लिखेगा. आप चाहें तो इस मैसेज को एडिट भी कर सकते हैं और उस व्यक्ति को भेज सकते हैं.

LinkedIn कर रहा कुछ और बदलाव

लिंक्डइन कुछ और बदलाव भी कर रहा है. वो एक नया "कैच अप" टैब ला रहा है, जो यूजर के कनेक्शंस के बारे में जानकारी दिखाएगा जैसे उनकी वर्क एनिवर्सरी, नई नौकरी या वे कोई नौकरी ढूंढ रहे हैं या किसी को काम पर रखना चाहते हैं. इस टैब के जरिए यूजर के लिए कनेक्शंस से बात करना आसान हो जाएगा. इसके साथ ही लिंक्डइन कुछ मुख्य फीचर्स की जगह बदल रहा है. कनेक्शन रेकमेंडेशंस अब नए 'ग्रो' टैब में मिलेंगे और कनेक्शन रिक्वेस्ट का ऑप्शन न्यूजलेटर और इवेंट्स टैब में चला जाएगा.

Trending news