Calling Smartwatch चाहिए तो ये ऑप्शन रहेंगे बेस्ट, कीमत हो जाएगी आपके बजट में फिट
Advertisement
trendingNow11403830

Calling Smartwatch चाहिए तो ये ऑप्शन रहेंगे बेस्ट, कीमत हो जाएगी आपके बजट में फिट

Smartwatch with Calling: अगर आप के फायदे कीमत में दमदार कॉलिंग स्मार्ट वॉच तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ दमदार हैं बल्कि आपके बजट में भी आसानी से फिट हो जाएंगे.

Calling Smartwatch चाहिए तो ये ऑप्शन रहेंगे बेस्ट, कीमत हो जाएगी आपके बजट में फिट

New Smartwatch: आईटेल ने स्मार्ट वियरेबल्स मार्केट में पकड़ बनाने के लिए दमदार स्मार्टवॉच मॉडल 1GS और स्मार्टवॉच 2 लॉन्च किए हैं. स्मार्टवॉच 1GS मॉडल में 250mAh की बड़ी बैटरी है, जो 1.32 HD राउंड स्क्रीन, BT कॉलिंग और इन्फ्रारेड SpO2 और हार्ट रेट जैसे हेल्थ मॉनिटरिंग सेंसर से भरी हुई है, और इसकी कीमत 2,999 रुपये जबकि, स्मार्टवॉच 2 में 128MB इंडिपेंडेंट लोकल म्यूजिक प्लेयर से लैस है जो ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ एक म्यूजिक एक्सपीरियंस देता है. इसके लिए यूजर्स को 2499 रुपये रखी गई है. 

 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

स्मार्टवॉच 1जीएस 1.32 आईपीएस राउंड स्क्रीन के साथ एक एल्यूमीनियम अलॉय फ्रेम के साथ ही आती है जिसका डिजाइन मेटैलिक है. इसमें इन्फ्रारेड ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, 24*7 हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर जैसे कई फीचर्स हैं, जो यूजर्स को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में मदद करेंगे। इसकी बड़ी बैटरी 5 घंटे के लिए ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा देती है. यह स्मार्टवॉच, रिमोट कैमरा, इन-बिल्ट गेम्स और स्टॉपवॉच सहित अतिरिक्त सुविधाओं के साथ काले रंग में उपलब्ध है.

 दूसरी ओर, स्मार्टवॉच 2  में 128MB मेमोरी के साथ एक इन-बिल्ट लोकल म्यूजिक प्लेयर दिया जाता है, इसकी बदौलत यूजर्स बिना किसी रुकावट के म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए 40 गाने तक स्टोर कर सकते हैं. कनेक्टेड लाइफस्टाइल को बढ़ावा देते हुए, यूजर्स अपने स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर के साथ रोजमर्रा के टेक्स्ट मैसेज, ईमेल, सोशल मीडिया अलर्ट, अलार्म क्लॉक, कैलेंडर अलर्ट और महिला मासिक धर्म के रिमाइंडर भी रख सकते हैं. यह दोहरी कनेक्शन सुविधाओं की भी अनुमति देता है जहां उपयोगकर्ता एक ही समय में TWS और मोबाइल फोन से जुड़ सकते हैं. यह थंडर बैटलशिप, यंग बर्ड और 2048 जैसे इनबिल्ट गेम्स के समर्थन के साथ गेमर्स को भी पूरा करता है. ये  स्मार्टवॉच 2 रंग में उपलब्ध है.

Trending news