धड़ाम हुई iPhone 14 की कीमत! खरीदने को मची होड़, दनादन हो रही है बुकिंग
Advertisement
trendingNow11731815

धड़ाम हुई iPhone 14 की कीमत! खरीदने को मची होड़, दनादन हो रही है बुकिंग

Apple iPhone Discount: APPLE iPhone 14 (Starlight, 128 GB) मॉडल पर ये अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट है, इसमें ग्राहकों को 12+12 MP का रियर कैमरा सेटअप और 12 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. 

धड़ाम हुई iPhone 14 की कीमत! खरीदने को मची होड़, दनादन हो रही है बुकिंग

iPhone 14 Discount: iPhone 14 खरीदने जा रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी है, दरअसल इस मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट आपके काफी पैसे बचा सकता है. अगर आपको इसकी कीमत अब तक ज्यादा लग रही थी और आपका बजट नहीं बन पा रहा था तो अब आपको इसे खरीदने के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इस बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है ऑफर और कितनी होगी बचत.   

कहां पर दिया जा रहा है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस मॉडल आईफोन 14 (Starlight, 128 GB) मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 15 परसेंट डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को 58,999 रुपये की कीमत दी जा रही है, लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

आईफोन 14 (Starlight, 128 GB) मॉडल के लिए ग्राहकों को 58,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 33 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए महज 35,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news