iPhone 13 पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना
Advertisement

iPhone 13 पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना

iPhone New Year Discount: आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की ये डील आपके बड़े काम आने वाली है क्योंकि आप इसमें तगड़ी बचत कर पाएंगे और इस डील से न्यू ईयर का मजा दोगुना हो जाएगा. 

 

 

iPhone 13 पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना

Flipkart Biggest Deal: iPhone 13 एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है और जिन लोगों का बजट आईफोन 14 खरीदने का नहीं है वो इसे सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो Flipkart आपके लिए तगड़ा ऑफर लेकर आया है जिसमें आप भारी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. जिन लोगों का अब तक बजट नहीं बन पा रहा था उनके लिए ये सबसे अच्छा मौका है. इस मौके का फायदा आप भी उठा सकते हैं और फ्लिपकार्ट पर किफायती कीमत में आईफोन 13 मॉडल खरीदकर फायदा ले सकते हैं. 

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट APPLE iPhone 13 (Blue, 128 GB) पर धमाकेदार डील ऑफर कर रहा है और इसे खरीदने पर ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं. इस मॉडल की कीमत वैसे तो 62,999 रुपये लिस्ट की गई है और बिना किसी ऑफर के इसे खरीदने पर यही रकम चुकानी पड़ेगी. इसकी असल कीमत तकरीबन 69,900 रुपये है. इस प्राइज पर 9 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 21900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 62,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल एक्सचेंज ऑफर की रकम 62,999 रुपये से कम कर दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 41,499 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news