होली को मजेदार बना देगी Xiaomi की हाईटेक 'पिचकारी', डिजाइन देखकर इम्प्रेस हो जाएंगे यूजर्स
Advertisement

होली को मजेदार बना देगी Xiaomi की हाईटेक 'पिचकारी', डिजाइन देखकर इम्प्रेस हो जाएंगे यूजर्स

Xiaomi Water Gun: 25 मार्च को होली से पहले Xiaomi India ने अपनी अपनी मिजिया पल्स वॉटर गन को टीज कर दिया है जिसे लेकर काफी सारे यूजर्स एक्साइटेड हैं. 

 

होली को मजेदार बना देगी Xiaomi की हाईटेक 'पिचकारी', डिजाइन देखकर इम्प्रेस हो जाएंगे यूजर्स

Xiaomi Water Gun: शाओमी भारत में एक जाना-माना ब्रांड है. कंपनी के स्मार्टफोन्स भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा बेचे जाते हैं. हालांकि स्मार्टफोन्स के अलावा भी कंपनी काफी सारे प्रोडक्ट्स बनाती है. स्मार्टफोन कंपनी ने होली से पहले भारतीय यूजर्स को तोहफा दिया है. दरअसल कंपनी के मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव संदीप सरमा ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट को टीज कर दिया है. 

क्या बोले संदीप 

संदीप ने एक्स पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में कहा है, यहां स्वचालित रीफिल और 2 फायरिंग मोड - सिंगल और बर्स्ट के साथ शानदार  Xiaomi पल्स वॉटर गन है. आप अधिक शक्तिशाली शॉट के लिए भी ऊर्जा जमा कर सकते हैं. देखें कि ऊर्जा बार कैसे बनता है.

हालांकि Xiaomi ने अभी तक आधिकारिक तौर पर वॉटर गन के भारत लॉन्च की घोषणा नहीं की है, लेकिन टीज़र एक संकेत हो सकता है कि लोगों को इस होली में अपने दोस्तों और परिवार को स्टाइल में पानी से भिगाने का मौका मिल सकता है.

यह गन अपने चिकने सफ़ेद डिज़ाइन और सिंक्रोनाइज्ड लाइटिंग इफेक्ट के साथ एक सुपरहीरो फ़्लिक से बिल्कुल अलग दिखती है जो आपकी शूटिंग की लय के अनुरूप है. लेकिन यह सब एस्थेटिक नहीं है - मिजिया एक सीरियस लिक्विड पंच ऑफर करता है. यह केवल 10-15 सेकंड में तेजी से पानी खींचकर अपने टैंक को फिर से भर सकता है.

फिर यह तीन फायरिंग मोड के साथ आता है जिसे यूजर अपने हिसाब से चुन सकते हैं. यूजर्स जोरदार अटैक के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. ये पावरफुल इम्पैक्ट देता है. इसकी प्रभावशाली 7-9 मीटर रेंज और प्रति सेकंड 25 वॉटर शॉट्स की क्षमता का मतलब है कि आप बेहतरीन तरीके से लोगों पर पानी की बौछार कर सकते हैं. 

मल्टी पर्पज हो सकती है शाओमी की वॉटर गन 

आपको बता दें कि शाओमी की ये वॉटर गन सिर्फ होली के ही लिए तैयार नहीं की गई है. दरअसल यूजर्स इसे अपने घर की फर्श को धोने, पेट्स को नहलाने, गाड़ी साफ़ करने जैसे कामों में इस्तेमाल कर सकते हैं.  

Trending news