सिर्फ 999 रुपये में स्पेशल नेकबैंड लाया Unix, आवाज बदलने वाले फीचर से है लैस
Advertisement
trendingNow12151969

सिर्फ 999 रुपये में स्पेशल नेकबैंड लाया Unix, आवाज बदलने वाले फीचर से है लैस

इस नेकबैंड में ग्राहकों को 450 घंटे का अनबीटेबल प्लेटाइम ऑफर किया जाता है. यूनिक्स यूएक्स-2000 रेट्रो म्यूजिक और कॉल के दौरान एक अच्छा एक्सपीरियंस देता है. इसे लंबी ट्रिप्स पर ले जाना काफी मजेदार साबित हो सकता है क्योंकि ये लम्बे समय तक सिंगल चार्जिंग में चल सकता है.

सिर्फ 999 रुपये में स्पेशल नेकबैंड लाया Unix, आवाज बदलने वाले फीचर से है लैस

Unix Neckband: स्मार्टफोन मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड Unix ने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही यूनीक वायरलेस नेकबैंड, UX-2000 रेट्रो मार्केट में लॉन्च किया है. ये स्पेशल नेकबैंड जोरदार बिल्ड क्वॉलिटी तो ऑफर करता ही है. साथ ही साथ इसमें एक ऐसा फीचर है जो इस रेंज के नेकबैंड में नहीं देखने को मिलता है. दरअसल ये नेकबैंड आपकी आवाज को बदल सकता है. जी हां, यूजर्स नेकबैंड में एक छोटे बच्चे, कार्टून कैरेक्टर, यहां तक ​​कि एक बूढ़े आदमी की तरह अपनी आवाज को कन्वर्ट कर सकते हैं. ये फीचर काफी मजेदार है. इसे महज 999 रुपये में खरीदा जा सकता है.  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

इस नेकबैंड में ग्राहकों को 450 घंटे का अनबीटेबल प्लेटाइम ऑफर किया जाता है. यूनिक्स यूएक्स-2000 रेट्रो म्यूजिक और कॉल के दौरान एक अच्छा एक्सपीरियंस देता है. इसे लंबी ट्रिप्स पर ले जाना काफी मजेदार साबित हो सकता है क्योंकि ये लम्बे समय तक सिंगल चार्जिंग में चल सकता है. हाईटेक एनवायरमेंट नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) से लैस, यूएक्स-2000 रेट्रो कॉल और म्यूजिक प्लेबैक के दौरान शोर वाले वातावरण में भी क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो जेनरेट करता है जो आपको काफी पसंद आएगी. इसकी फास्ट चार्जिंग एक्स एक किफायती कीमत में मिलने वाला पैसा वसूल प्रोडक्ट बनाती है. इसमें मैग्नेटिक ऑन/ऑफ फ़ंक्शन सहज नियंत्रण और सुविधा प्रदान करता है. साथ ही, इसकी 1000mAh बैटरी के साथ, यूजर्स बिना चार्जिंग की टेंशन लिए बगैर म्यूजिक एक्सपीरियंस कर सकते हैं. 

ब्लूटूथ संस्करण V5.3 वर्जन से लैस ये नेकबैंड आपके डिवाइसेज के साथ आसानी से पेयर हो जाता है और एक अच्छा कनेक्शन बनाता है. आप इससे म्यूजिक सुन सकते हैं, साथ ही आप कॉल भी रिसीव कर सकते हैं. इसका डिजाइन आराम और टिकाऊपन के हिसाब से तैयार किया गया है जिसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने के बाद भी आपको डिस्कम्फर्ट नहीं होगा. Unix UX-2000 रेट्रो स्वेट प्रूफ़ और आरामदायक फिट प्रदान करता है, जो सक्रिय जीवनशैली के लिए आइडियल है.

Trending news