COVID-19 Sub-Variant: पूरा घर सैनिटाइज करने में बड़े काम आएगी ये बैटरी ऑपरेटेड गन, जानें कीमत और खासियत
Advertisement
trendingNow12019099

COVID-19 Sub-Variant: पूरा घर सैनिटाइज करने में बड़े काम आएगी ये बैटरी ऑपरेटेड गन, जानें कीमत और खासियत

COVID 19 Sub Variant: कोरोना वायरस की चपेट में कोई भी आ सकता है, ऐसे में आपको सावधानियां बरतने की जरूरत है जिनमें सैनिटाइजेशन और मास्क पहनना शामिल है. 

COVID-19 Sub-Variant: पूरा घर सैनिटाइज करने में बड़े काम आएगी ये बैटरी ऑपरेटेड गन, जानें कीमत और खासियत

COVID 19 Sub Variant: एक बार फिर से देश में कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है. लगातार संक्रमित मरीजों की तादाद में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है. देश के कई इलाकों में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं. ऐसे में लोगों को फिर से डर सताने लगा है कि कहीं वो भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में ना आ जाएं. कोरोना वायरस की चपेट में कोई भी आ सकता है, ऐसे में आपको सावधानियां बरतने की जरूरत है जिनमें सैनिटाइजेशन और मास्क पहनना शामिल है. बता दें कि घर के हर हिस्से को सैनिटाइज करना थोड़ा मुश्किल काम है, ऐसे में आज हम आपको ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो पूरे घर को बड़ी आसानी से सैनिटाइज कर सकता है वो भी महज कुछ मिनटों में, ऐसे में आज हम आपको सैनिटाइजेशन के लिए इस्तेमाल होने वाले इस डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. 

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे बैटरी ऑपरेटेड डिसइनफेक्टो इलेक्ट्रिक स्प्रे गन कहते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्प्रे गन को आप अपने घर को सैनिटाइज करने में इस्तेमाल कर सकते हैं. इस गन को इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है. दरअसल इसमें एक इलेक्ट्रॉनिक स्प्रे होता है जो बैटरी की मदद से काम करता है और इसे चार्ज करने की जरूरत पड़ती है. 

वेपराइजर की तरह करता है काम 

यह स्प्रे सैनिटाइजर लिक्विड को बाहर की तरफ फेंकता है और यही लिक्विड ही जर्म्स और बैक्टीरिया के साथ वायरस को भी खत्म करता है. इससे आप बड़ी ही तेजी के साथ अपने पूरे घर को डिस्इनफेक्ट कर सकते हैं. इस पूरी प्रक्रिया में 5 से 10 मिनट का समय लगता है और इस समय के दौरान आपका घर पूरी तरह से क्लीन हो जाता है. यह उन जगहों को भी क्लीन कर देता है जहां पर आपने कभी सोचा नहीं होगा, जैसे पर्दे और टेबल वगैरह. दर असल यह वेपराइजर होता है जो सैनिटाइजर लिक्विड को बाहर की तरफ थ्रो करता है. इसी की वजह से आपका घर पूरी तरह से क्लीन हो जाता है.

 

 

Trending news