Best Selling Smart LED TV: पूरे 32 इंंच का स्मार्ट टीवी वो भी 15 हजार से कम कीमत में, घर को बना देगा थिएटर
Advertisement
trendingNow11352559

Best Selling Smart LED TV: पूरे 32 इंंच का स्मार्ट टीवी वो भी 15 हजार से कम कीमत में, घर को बना देगा थिएटर

Smart LED TV: भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही स्मार्ट होम अप्लायंसेज पर भी ऑफर शुरू कर दिया गया है जिसमें स्मार्ट टीवी भी शामिल है. Flipkart पर ग्राहक इनकी खरीदारी पर धांसू डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

 

Photo Credit: Pexels.com

Best Selling 32 inch Smart LED TVs: भारत में स्मार्ट एलईडी टीवी काफी ट्रेंडिंग है और इनकी कीमत भी अब पहले से काफी कम हो चुकी है. नतीजतन लोग अब इन्हें धड़ल्ले से खरीदते हैं. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेड सेल शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं लेकिन उससे पहले ही फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. बता दें कि 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी अब तक के सबसे तगड़े डिस्काउंट के साथ ऑफर किए जा रहे हैं और अगर आप इस फेस्टिव सीजन अपने घर के नॉर्मल टीवी को अपडेट करना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका आपको दोबारा नहीं मिलेगा. ऐसे में आज हम आपके लिए 32 इंच के सबसे सस्ते स्मार्ट एलइडी टीवी लेकर आए हैं जो फ्लिपकार्ट पर ऑफर किए जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं यह स्मार्ट टीवी और इन पर मिल रहा है कितना भारी डिस्काउंट.

TCL S5200 79.97 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV

इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹11990 में खरीदा जा सकता है. बता दें कि इसकी असल कीमत वैसे तो ₹29990 है, लेकिन इसे आधी से कम कीमत पर ग्राहक खरीद सकते हैं. इस पर पूरे 60 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक इसे ₹11000 के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको डॉल्बी ऑडियो के साथ ही वॉइस सर्च एचडीआर 360 डिग्री व्यू और भी बहुत कुछ मिल जाता है. यहां तक कि इस पर आपको प्रीइंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स भी देखने को मिल जाते हैं. तो कुल मिलाकर ये स्टाइलिश और धांसू स्मार्ट एलइडी टीवी आपके बजट को बिल्कुल सूट करेगी.

Mi 5A 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio (2022 Model)

इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहक फ्लिपकार्ट से सिर्फ ₹13999 में खरीद सकते हैं. यह बेजल लेस Display के साथ आती है जिस पर कलर पॉप इतना जबरदस्त है कि आपको रियलिटी वाला विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है और आपका घर सिनेमा हॉल बन जाता है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी में एक जीबी की रैम और 8GB की स्टोरेज ऑफर की गई है. इसमें आपको लेटेस्ट एंड्राइड 11 मिल जाता है साथ ही साथ इसमें ओके गूगल और 20 वाट का डॉल्बी ऑडियो और स्पीकर देखने को मिल जाता है. ये पतला एलईडी टीवी है जिसे खरीदना आपके फायदे का सौदा साबित हो सकता है

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news