BSNL ने छुड़ाए Jio-Airtel-Vi के छक्के! लॉन्च किए जबरदस्त बेनिफिट्स वाले ये नए Plans
Advertisement

BSNL ने छुड़ाए Jio-Airtel-Vi के छक्के! लॉन्च किए जबरदस्त बेनिफिट्स वाले ये नए Plans

Prepaid Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स ऑफर किये हैं, जो कम कीमत में जबरदस्त बेनिफिट्स के साथ आते हैं. आइये इन प्लान्स के बारे में जानते हैं..

BSNL ने छुड़ाए Jio-Airtel-Vi के छक्के! लॉन्च किए जबरदस्त बेनिफिट्स वाले ये नए Plans

BSNL Launches Prepaid Plans: देश की ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियां प्राइवेट हैं और सरकारी कंपनियों में बीएसएनएल (BSNL) का नाम लिया जा सकता है. बीएसएनएल (BSNL) अपने प्लान्स और ऑफर्स से हमेशा जियो, एयरटेल और वीआई (Jio Airtel Vi) को कड़ी टक्कर देता है. बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स (BSNL Prepaid Plans) लॉन्च किए हैं जो कम कीमत में जबरदस्त बेनिफिट्स से लैस हैं. आइए इन प्लान्स के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

BSNL ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने दो नए प्रीपेड प्लान्स अपने यूजर्स के लिए लॉन्च किए हैं. एक प्लान की कीमत 300 रुपये से कम है वहीं दूसरे की कीमत 800 रुपये से कम है. बता दें कि दोनों प्लान्स के बेनिफिट्स तो एक जैसे हैं लेकिन दोनों की वैलिडिटी में अंतर है. 

BSNL का 269 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 300 रुपये से कम वाला बीएसएनएल का जो प्लान है, उसकी कीमत 269 रुपये है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. बता दें कि इस प्लान की वैधता 30 दिन की है. इस प्लान को लेने पर यूजर को Eros Now Entertainment, Challeger Arena गेम्स, Lystn Podcast सर्विस, Hardy Mobile Game सर्विस, Lokdhun और Zing का भी एक्सेस मिलेगा. 

BSNL का 769 रुपये वाला प्लान 

बीएसएनएल ने जो दूसरा प्लान लॉन्च किया है, उसकी कीमत 769 रुपये है. 269 रुपये वाले प्लान की तरह इस प्लान में भी 2GB डेली डेटा, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के फायदे दिए जा रहे हैं. इस प्लान की कीमत इसलिए ज्यादा है क्योंकि इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news