Smartwatch Under Rs 3000: boAt ने लॉन्च की AMOLED डिस्प्ले वाली वॉच, मिलती है 7 दिन की बैटरी लाइफ
Advertisement

Smartwatch Under Rs 3000: boAt ने लॉन्च की AMOLED डिस्प्ले वाली वॉच, मिलती है 7 दिन की बैटरी लाइफ

boAt Wave Spectra को लॉन्च कर दिया गया है. इसकी कीमत लगभग ₹3,000 है और इसमें 2.04 इंच का डिस्प्ले, मेटल बॉडी, ब्लूटूथ कॉलिंग, कई हेल्थ और फिटनेस मोड्स जैसी कई खासियतें हैं. आइए जानते हैं Wave Spectra की भारत में कीमत और अन्य फीचर्स...

Smartwatch Under Rs 3000: boAt ने लॉन्च की AMOLED डिस्प्ले वाली वॉच, मिलती है 7 दिन की बैटरी लाइफ

भारतीय कंपनी boAt ने हाल ही में लॉन्च की गई boAt Lunar Embrace स्मार्टवॉच के बाद, अब भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टवॉच boAt Wave Spectra पेश की है. इसकी कीमत लगभग ₹3,000 है और इसमें 2.04 इंच का डिस्प्ले, मेटल बॉडी, ब्लूटूथ कॉलिंग, कई हेल्थ और फिटनेस मोड्स जैसी कई खासियतें हैं. आइए जानते हैं Wave Spectra की भारत में कीमत और अन्य फीचर्स...

boAt Wave Spectra price in India

boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच, Wave Spectra को भारत में ₹3,099 में लॉन्च किया है. आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं, लेकिन Amazon पर ये ₹2,999 में मिल रही है. ये स्मार्टवॉच दो रंगों में आती है - ब्लैक और सिल्वर.

boAt Wave Spectra features

boAt की नई स्मार्टवॉच, Wave Spectra, धातु की बॉडी और एक खूबसूरत क्राउन के साथ आती है, जो इसे प्रीमियम लुक देती है. इसमें 2.04 इंच की HD AMOLED स्क्रीन है, जो 550 निट्स की चमक के साथ आती है और हमेशा चालू रहती है. आप अपनी पसंद के 100 से अधिक वॉच फेस चुन सकते हैं और चार अलग-अलग मेन्यू स्टाइल में से भी अपना पसंद का चुन सकते हैं. Bluetooth 5.3 सपोर्ट के साथ, आप सीधे वॉच पर कॉल कर सकते हैं और 20 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर सकते हैं.

इसके अलावा, नई boAt Wave Spectra स्मार्टवॉच वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करती है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं, जिनमें रनिंग और वॉकिंग के लिए ऑटोमैटिक ट्रैकिंग भी शामिल है. साथ ही, इसमें कई हेल्थ फीचर्स हैं, जैसे हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2), नींद ट्रैकिंग, डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, पीरियड ट्रैकिंग, और सांस लेने की एक्सरसाइज आदि.

Wave Spectra धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है. इसकी बैटरी 300mAh की है, जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चलती है. अगर आप ब्लूटूथ कॉलिंग ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, तो इसकी बैटरी 3 दिन तक चल सकती है. इसकी अन्य खासियतों में लंबे समय तक बैठने पर अलर्ट, इन-बिल्ट गेम्स, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, मौसम अपडेट, अलार्म क्लॉक आदि शामिल हैं.

Trending news