डिस्काउंट पर खरीदें चार Mini Fridge, मिनटों में कर देंगे पानी और कोल्ड ड्रिंक को ठंडा
Advertisement
trendingNow12121652

डिस्काउंट पर खरीदें चार Mini Fridge, मिनटों में कर देंगे पानी और कोल्ड ड्रिंक को ठंडा

Best Mini Fridge for Home: अगर आप अपने घर के लिए नया मिनी फ्रिज लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. हम आपको ऐसे मिनी फ्रिज बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अच्छे-खासे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इन मिनी फ्रिज की कूलिंग क्षमता भी काफी अच्छी है. ये मिनटों में पानी और कोल्ड ड्रिंक को ठंडा कर सकते हैं. 

Mini Fridge

Mini Fridge on Discount: गर्मियों का मौसम कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. इस दौरान लोग गर्मी से निजात पाने के लिए ठंडा पानी और कोल्ड ड्रिंक पीना पसंद करते हैं. कई लोग अपने घर में मिनी फ्रिज का इस्तेमाल करते हैं. अगर आप अपने घर के लिए नया मिनी फ्रिज लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. हम आपको ऐसे मिनी फ्रिज बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अच्छे-खासे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इन मिनी फ्रिज की कूलिंग क्षमता भी काफी अच्छी है. ये मिनटों में पानी और कोल्ड ड्रिंक को ठंडा कर सकते हैं. 

1. Haier 42 L 5 Star Mini Bar Single Door Refrigerator 

यह मिनी फ्रिज 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है और काफी एफिशिएंट भी है. इसकी क्षमता 42 लीटर की है. यह एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और पांच साल की कंम्प्रेसर वारंटी के साथ आता है. इसकी कीमत 9,490 रुपये है. आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर 3,480 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. आप पुराना मिनी फ्रिज एक्सचेंज करके भी इसे खरीद सकते हैं. 

2. LG 43 L 4 Star Direct Cool Single Door Mini Refrigerator

LG के इस मिनी फ्रिज की कैपेसिटी 43 लीटर की है. इसकी कूलिंग क्षमता काफी बेहतरीन है. यह 4 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. इस मिनी फ्रिज के साथ एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल की कम्प्रेसर वारंटी भी मिलती है. साथ ही यह किफायती दाम में मिल रहा है. आप इसे 9,990 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं. इस पर 3,480 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

3. Hisense 45 L 4 Star Direct-Cool Single Door Mini Refrigerator

यह मिनी फ्रिज एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल की कम्प्रेसर वारंटी के साथ आता है. इसकी कैपेसिटी 45 लीटर की है. इसकी कीमत 8,490 रुपये है. आप इसे अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. सात ही इस पर 3,480 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

4. Kelvinator 45 Litres 1 Star Mini Bar Single Door Refrigerator 

घर में इस्तेमाल करने के लिए यह मिनी फ्रिज बहुत अच्छा ऑप्शन है. यह 45 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है. इसकी MRP 9,289 रुपये है. आप इसे अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news