शख्स ने 1 लाख रुपये वाले Smartphone के साथ की ऐसी 'हैवानियत'! चुटकियों में कर दिए दो टुकड़े; देखें Video
Advertisement
trendingNow11435564

शख्स ने 1 लाख रुपये वाले Smartphone के साथ की ऐसी 'हैवानियत'! चुटकियों में कर दिए दो टुकड़े; देखें Video

Viral Video: एक यूट्यूबर ने करीब 1 लाख रुपये वाले फोन का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया. उसने मिनटों में फोन के दो टुकड़े कर दिए. बता दें कंपनी ने दावा किया था कि यह उसका सबसे मजबूत फोन है...

 

शख्स ने 1 लाख रुपये वाले Smartphone के साथ की ऐसी 'हैवानियत'! चुटकियों में कर दिए दो टुकड़े; देखें Video

Asus ROG Phone 6 Pro के लिए हाल ही में JerryRigEverything स्ट्रक्चरल इंटीग्रिटी टेस्ट ने इसकी नाजुक प्रकृति का खुलासा किया है. यह अपने पिछले, ROG Phone 5 Pro के ट्रेजेक्टरी को फॉलो करता है जो पहले जेरीरिग एवरीथिंग टेस्ट में भी कम आया था. JerryRigEverything ने फोन को तरह-तरह से टेस्ट किया. उसने मिनटों में फोन के दो टुकड़े कर दिए. आइए जानते हैं Asus ROG Phone 6 Pro के साथ कैस-कैसे सितम हुए...

Asus ROG Phone 6 Pro Specifications

Asus ROG Phone 6 Pro में 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले, 6,000mAh की बैटरी और कूलिंग के पूरे भार के साथ एक भारी चेसिस है. यह 18GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है, हालांकि ऐसा लगता है कि फ्लैगशिप फोन का लिबास सिर्फ त्वचा की गहराई में है. 

Asus ROG Phone 6 Pro Features

Asus ROG Phone 6 Pro 165Hz के प्रभावशाली डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फ्लैगशिप में रियर-फेसिंग RGB सेकेंडरी डिस्प्ले और 3.5mm ऑडियो जैक है. एक गेमिंग स्मार्टफोन होने के नाते, कोई उम्मीद कर सकता है कि आरओजी फोन 6 प्रो जेरीरिग एवरीथिंग जैसे अखंडता परीक्षण पास करेगा.

देखें Video:

 

 

फोन के हो गए दो टुकड़े

परीक्षण के दौरान, फोन का पिछला पैनल अपने पूर्ववर्ती की तरह मोड़ परीक्षण के दौरान जल्दी से टूट गया. इसके लिए डुअल-बैटरी सेट-अप को जिम्मेदार ठहराया गया था जो 65W फास्ट चार्जिंग देता है. इसका सेकेंडरी, लैंडस्केप-ओरिएंटेड यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी फ्रेम पर कमजोरी का एक और बिंदु प्रतीत होता है.

उल्लेखनीय रूप से, Asus ROG Phone 6 Pro की विफलता प्रतिद्वंद्वी रेडमैजिक 7 के परीक्षण में उत्तीर्ण होने के साथ अधिक मार्मिक हो जाती है. RedMagic 7 मोबाइल गेमिंग की कीमत ROG Phone 6 Pro के $1,300 (1.05 लाख रुपये) मूल्य टैग से काफी कम है. उद्योग-अग्रणी 165Hz रिफ्रेश रेट और इसकी प्रमुख स्थिति फोन 6 प्रो को इसके खराब जेरीरिग एवरीथिंग के प्रदर्शन के साथ भी रख सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news