Airtel इन Smartphones की खरीद पर दे रहा है 6 हजार रुपये का महा Cashback! जानिए कैसे
Advertisement

Airtel इन Smartphones की खरीद पर दे रहा है 6 हजार रुपये का महा Cashback! जानिए कैसे

Airtel 6000 Cashback: एयरटेल एक जबरदस्त ऑफर दे रहा है जिसमें नया स्मार्टफोन खरीदने पर आपको छह हजार रुपये का महा कैशबैक मिल सकता है. आइए जानते हैं कि ये ऑफर क्या है और कैसे काम करता है..

 

Photo Credit: TezzBuzz

Airtel 6000 Cashback Offer Know Details: सोचिए कि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हों और आपको डिस्काउंट के अलावा भी 6 हजार रुपये का बंपर कैशबैक मिल जाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा ऑफर है और इसका फायदा खास एयरटेल (Airtel) यूजर्स उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कि एयरटेल का ये कैशबैक ऑफर कैसे काम करता है और कौन लोग इसका फायदा उठा सकते हैं.. 

Airtel 6000 Cashback ऑफर क्या है 
सबसे पहले जानते हैं कि एयरटेल 6000 कैशबैक (Airtel 6000 Cashback) ऑफर क्या है और कैसे काम करता है. आपको बता दें कि इस ऑफर को एयरटेल ने अक्टूबर, 2021 में शुरू किया था. इस ऑफर में 4G स्मार्टफोन्स की एक लिस्ट थी जिनकी खरीद पर यूजर्स को 6 हजार रुपये का कैशबैक दिया जा रहा था. स्मार्टफोन खरीदने के 30 दिन के अंदर आपको इस ऑफर को क्लेम करना होगा. ये ऑफर अभी भी चल रहा है और एयरटेल ने इस ऑफर में शामिल स्मार्टफोन्स की लिस्ट को दस नए स्मार्टफोन्स के साथ अपडेट कर दिया है. 

ऐसे मिलेगा 6 हजार रुपये का कैशबैक 
अगर आप सोच रहे हैं कि ये कैशबैक आपको कैसे मिलेगा तो आइए हम आपको इसके प्रोसेस के बारे में डिटेल में बताते हैं. एयरटेल (Airtel) इस 6 हजार रुपये के कैशबैक को यूजर्स के अकाउंट में, दो हिस्सों में ट्रांसफर करता है. इस कैशबैक का पहला हिस्सा यानी दो हजार रुपये एयरटेल यूजर के अकाउंट में तब ट्रांसफर करता है जब वो लगातार 18 महीनों के लिए 249 रुपये या उससे ज्यादा वाले रिचार्ज प्लान्स खरीदता है. बचे हुए चार हजार रुपये तब दिए जाते हैं जब तीन साल या 36 महीनों के लिए यूजर लगातार रिचार्ज कराता है. 

इन Smartphones की खरीद पर मिलेगा कैशबैक 
हमने आपको बताया है कि इस ऑफर के तहत यूजर्स के लिए एयरटेल (Airtel) ने दस नए स्मार्टफोन्स लिस्ट में जोड़े हैं. इन्हीं स्मार्टफोन्स को खरीदने पर आप 6 हजार रुपये के कैशबैक के लिए योग्य होंगे. एयरटेल की लिस्ट में जो स्मार्टफोन्स शामिल हैं, वो Itel A16 Plus, Itel A17, Itel A37, Itel P17, Nokia C01 Plus, Xiaomi Poco M3 Pro 5G, Tecno Pop6 Pro, Infinix Smart 6 HD, Motorola Moto G22 और Oppo A16E हैं. 

इन बातों का रखें ध्यान
इस ऑफर के बारे में कुछ जरूरी बातें हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए. ध्यान रहे कि इस कैशबैक को आपके अकाउंट में पहुंचने के लिए करीब 90 दिन लगते हैं. अगर आपको कैशबैक क्लेम करना है तो उसके लिए आपको 15 दिनों का समय दिया जाएगा. साथ ही, आपको बता दें कि जिस अकाउंट में आपका कैशबैक ट्रांसफर किया जाएगा, वो Airtel Payments Bank के अकाउंट में होगा. अगर आपके पास अकाउंट नहीं है तो आप Airtel Thanks ऐप के जरिए इसे खोल सकते हैं. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news