IPL 2023: इस खिलाड़ी को अब कभी नहीं मिलेगी IND में जगह? IPL कप्तान भी करेगा टीम से बाहर!
Advertisement

IPL 2023: इस खिलाड़ी को अब कभी नहीं मिलेगी IND में जगह? IPL कप्तान भी करेगा टीम से बाहर!

IPL 2023: टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश में लगा एक क्रिकेटर आईपीएल में लगातार फ्लॉप साबित हो रहा है. इस सीजन के हुए अभी तक के मुकाबलों में ये खिलाड़ी कोई भी बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाया है. 

IPL 2023: इस खिलाड़ी को अब कभी नहीं मिलेगी IND में जगह? IPL कप्तान भी करेगा टीम से बाहर!

Team India: इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार(11 April) को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर का मुकाबला हुआ. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के एक बल्लेबाज ने फिर खराब बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया में मौका पाने के रास्ते में रोड़ा अटका दिया है. आईपीएल के अभी तक हुए टीम के सभी मैचों में इस खिलाड़ी के बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले हैं. जाहिर सी बात है अगर इस खिलाड़ी का ऐसा ही प्रदर्शन रहा तो उनका टीम इंडिया में जगह बनाना बेहद मुश्किल हो जाएगा. 

इस खिलाड़ी को IND में नहीं मिलेगा मौका!

टीम इंडिया में लगातार मौका पाने की कोशिश कर रहे क्रिकेटर पृथ्वी शॉ मुंबई के खिलाफ भी फ्लॉप रहे उन्होंने 10 गेंदें खेलीं और 15 रन बनाकर ऋतिक शौकीन की गेंद पर कैमरून ग्रीन के हाथों कैच आउट हो गए ऐसा पहली बार नहीं हुआ टीम के हुए पिछले 3 मैचों में भी उनके बल्ले से बिल्कुल रन नहीं निकले हैं ऐसे में उनका ये प्रदर्शन किसी कीमत पर भी टीम इंडिया में नहीं बनाने देगा 

2 साल पहले खेले थे आखिरी मैच 

पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के लिए 2021 में आखिरी बार वनडे और इकलौता टी20 मैच खेले थे, जबकि उन्होंने आखिरी टेस्ट मैच 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. हालांकि, शॉ टीम इंडिया की तरफ से ज्यादा मैच नहीं खेले हैं. शॉ ने 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है जबकि 6 वनडे में इनके नाम 189 रन हैं. खेले गए इकलौते टी20 मैच में शॉ अपना खाता खोलने में भी नाकाम रहे थे. 

IPL 2023 में फ्लॉप शो जारी 

दिल्ली कैपिटल्स के हुए चार मुकाबलों में अभी तक शॉ का किसी भी एक मैच में बल्ला नहीं चला है. शॉ ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 12 रन बनाए थे जबकि दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 7 रन बनाकर पवैलियन लौट गए थे. इतना ही नहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में वह खाता खोलने में भी नाकाम रहे और मुंबई के खिलाफ मैच में भी वह 15 रन ही बना सके.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news