IPL 2023: नवीन उल हक को विराट कोहली से भिड़ना पड़ा भारी, अब टीम मैनेजमेंट ने लिया ये बड़ा एक्शन!
Advertisement

IPL 2023: नवीन उल हक को विराट कोहली से भिड़ना पड़ा भारी, अब टीम मैनेजमेंट ने लिया ये बड़ा एक्शन!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के आरसीबी और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुए एक मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच में तगड़ी बहस देखने को मिली थी. इसके बाद अब लखनऊ टीम मैनेजमेंट ने एक बड़ा फैसला लिया है.

IPL 2023: नवीन उल हक को विराट कोहली से भिड़ना पड़ा भारी, अब टीम मैनेजमेंट ने लिया ये बड़ा एक्शन!

Virat-Naveen Controversy: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुए आईपीएल 2023 के एक मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच तीखी बहस देखने को मिली. बात तब और बढ़ गई जब लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े. इसके बाद बीसीसीआई ने एक्शन लेते हुए तीनों खिलाड़ियों पर जुर्माना भी लगाया था. इस बीच अब लखनऊ टीम ने भी नवीन को लेकर एक फैसला लिया जो रविवार को हुए मैच में दिखा.

टीम मैनेजमेंट ने लिया ये बड़ा फैसला

दरअसल, विराट कोहली से भिड़ने वाले नवीन उल हक को लेकर टीम मैनेजमेंट ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार(7 मई) को खेले गए मैच में एक बड़ा फैसला ले लिया. वो फैसला ये था कि उन्हें इस मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया गया. उनकी जगह इस सीजन में अभी तक एक भी मैच ना खेलने वाले क्विंटन डिकॉक को मौका दिया गया. बता दें कि नवीन ने आईपीएल 2023 में अभी तक खेले 5 मैचों में 7 विकेट हासिल किए हैं.

विराट से भिड़ बैठे थे नवीन

दोनों के बीच आरसीबी और लखनऊ के मैच के दौरान तगड़ी बहस देखने को मिली थी. दरअसल, आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और नवीन के बीच कुछ कहासुनी हुई. ओवर खत्म होने के बाद सिराज ने नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े नवीन उल हक के क्रीज में पहुंचने के बाद भी गेंद स्टंप्स पर मार दी. जिसके बाद बात और बढ़ गई. इसके बाद विराट कोहली भी इस झगड़े में कूद पड़े. तब और बात बढ़ गई जब मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, तभी नवीन और कोहली ने भी हाथ मिलाया और दोनों के बीच में फिर बहस हो गई. हालांकि, विराट नवीन का हाथ झटकते हुए आगे बढ़ गए.

गौतम गंभीर भी लड़ाई में कूदे

बात नवीन और कोहली तक ही सीमित नहीं रही. मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में आपस में हाथ मिला रहे थे. तभी विराट कोहली और गौतम गंभीर में इसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई थी. दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गंभीर और कोहली को एक-दूसरे के पास जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. तमतमाए हुए गौतम गंभीर RCB के खिलाड़ी विराट कोहली के पास पहुंचे और दोनों में तेज बहस हो गई थी. हालांकि, बाद में मामला शांत हुआ.

जरूर पढ़ें 

कप्तान बदलते ही इस खूंखार बल्लेबाज की चमकी किस्मत, राहुल ने नहीं दिया था एक भी मौका!
कोहली को लेकर फिर इस खिलाड़ी ने किया ऐसा पोस्ट; खौल जाएगा फैंस का खून!

Trending news