IPL 2023: दिग्गज क्रिकेटर ने विराट को लेकर किया खुलासा, बांध दिए तारीफों के पुल
Advertisement

IPL 2023: दिग्गज क्रिकेटर ने विराट को लेकर किया खुलासा, बांध दिए तारीफों के पुल

IPL 2023: आईपीएल का 16वां सीजन आने वाली 31 तारीख से शुरू हो जाएगा. इस समय सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी टीमों के खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस सेशन में जमकर तैयारियां कर रही हैं. जाहिर सी बात है कोई नहीं चाहता कि उनकी टीम मैच हारे लेकिन हार जीत खेल का हिस्सा हैं.    

IPL 2023: दिग्गज क्रिकेटर ने विराट को लेकर किया खुलासा, बांध दिए तारीफों के पुल

Chris Gayle on Virat Kohli: 31 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा. मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीमों की तैयारियों के बीच आईपीएल में दिग्गज क्रिकेटर रह चुके कई खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा हैं. ऐसे ही यूनिवर्स बॉस नाम से मशहूर क्रिस गेल ने एक शो के दौरान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि उनके साथ बल्लेबाजी करना शानदार था.   

गेल ने की विराट की जमकर तारीफ 

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के जुनून और उनके काम करने के तरीके की प्रशंसा की. गेल ने इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में खेलने के दौरान दोनों के बीच कड़ी टक्कर को भी याद किया. बता दें, कि क्रिस गेल और विराट कोहली ने आईपीएल में आरसीबी के लिए कई सीजन एक साथ खेले हैं. 

विराट के साथ बल्लेबाजी करना शानदार 

गेल ने आगे कहा कि विराट के साथ बल्लेबाजी करना शानदार था. मुझे उनका खेल के प्रति जुनून बहुत पसंद है. मुझे उनका जुनून, उनका काम करने का तरीका पसंद है. उनका यह तरीका बेहद ही शानदार है. आपको इसके लिये उन्हें श्रेय देना ही होगा. गेल ने कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अनुभवों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि विराट और अन्य खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना हमेशा ही खुशनुमा रहा है. मैंने हमेशा इसका आनंद उठाया है, डांस किया है और इसी तरह की चीजें हुई हैं.

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

गेल ने साझा किया एक खास वाकया 

क्रिस गेल ने बताया कि मुझे एक बाद याद आती है. एक सीजन में कोहली लगातार रन बना रहे थे. वह ऑरेंज कैप होल्डर थे. मैं भी रन बना रहा था लेकिन वह मुझसे आगे थे. इसके कुछ मैचों के बाद ऑरेंज कैप मेरे पास थी जिसपर विराट ने कहा था कि यार ये अभी आया, 2-3 मैच में रन बनाए और ऑरेंज कैप होल्डर बन गया. उन्होंने कहा यह सबसे हंसी वाला वाकया था जो मुझे हमेशा याद रहता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news