WPL 2024 Final: IPL 2024 से पहले ऋषभ पंत और रिकी पोटिंग को ट्रॉफी का इंतजार, मेग लैनिंग को दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow12161430

WPL 2024 Final: IPL 2024 से पहले ऋषभ पंत और रिकी पोटिंग को ट्रॉफी का इंतजार, मेग लैनिंग को दी शुभकामनाएं

WPL 2024: विमेंस प्रीमियर अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है. खिताबी में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (DC vs RCB Final) की टीमें एक-दूसरे को टक्कर दें रहीं हैं. आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को पहले ही ट्रॉफी का इंतजार है. 

 

Rishabh Pant and Rickey Ponting (Video grab)

DC vs RCB: विमेंस प्रीमियर अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है. खिताबी में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (DC vs RCB Final) की टीमें एक-दूसरे को टक्कर दें रहीं हैं. एक तरफ दिल्ली की टीम विजयरथ पर सवार है, दूसरी तरफ आरसीबी ने अपनी मौजूदा फॉर्म से विरोधियों में खौफ भर दिया है. दोनों ही टीमों को अभी तक कोई भी ट्रॉफी नसीब नहीं हुई है. आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को पहले ही ट्रॉफी का इंतजार है. दोनों ने खिताबी जंग से पहले मेग लैनिंग को विश किया है.

क्या बोले ऋषभ पंत? 

स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने फाइनल से पहले मेग लैनिंग को शुभकामनाएं दी. दिल्ली कैपिटल्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों ने कप्तान को शुभकामनाएं दी. पंत ने कहा, 'सबसे जरूरी फाइनल का लुत्फ उठाओ और मजे करो.'वहीं, पोटिंग ने वुमेंस कैपिटल को बेस्ट बताया. उन्होंने कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स की मेंस टीम की ओर से हमें लगता है आप सीजन की बेस्ट टीम हो. अब ट्रॉफी घर ले आओ.'

टेबल टॉपर रही दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में टेबल टॉपर रही है. टीम ने ग्रुप स्टेज के दौरान 8 मुकाबले खेले, जिसमें से केवल 2 मुकाबलों में दिल्ली को हार मिली है. 12 प्वाइंट्स के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने फाइनल में सीधे एंट्री की. वहीं, आरसीबी ने पिछले मुकाबले में मुंबई को करारी शिकस्त देकर फाइनल का टिकट कटाया. हालांकि, इस जंग में दिल्ली का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. दोनों टीमों के बीच दो बार इस सीजन में टक्कर हुई है. जिसमें दोनों बार दिल्ली ने बाजी मारी. 

दोनों टीमों संभावित प्लेइंग-XI

दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्स, मरिजान कैप, जेस जोनासेन, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), शिखा पांडे, मिन्नू मणि/तितास साधू.

आरसीबी: स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एस मेघना/दिशा कसाट, एलिस पैरी, ऋचा घोष (विकेटकीपर), सोफी मोलिनेक्स, जॉर्जिया वेयरहैम, श्रेयंका पाटिल, आशा शोभना, श्रद्धा पोखरकर, रेणुका ठाकुर.

Trending news