Virat Kohli: रोहित का पत्ता काटकर कोहली फिर बनेंगे भारत के कप्तान? फैंस के होश उड़ा देगी ये खबर
Advertisement
trendingNow11739874

Virat Kohli: रोहित का पत्ता काटकर कोहली फिर बनेंगे भारत के कप्तान? फैंस के होश उड़ा देगी ये खबर

Virat Kohli Post Viral: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के बाद इन दिनों फुर्सत के पल बिता रहे हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. विराट कोहली का अचानक एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Virat Kohli: रोहित का पत्ता काटकर कोहली फिर बनेंगे भारत के कप्तान? फैंस के होश उड़ा देगी ये खबर

Virat Kohli News: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के बाद इन दिनों फुर्सत के पल बिता रहे हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. विराट कोहली का अचानक एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. विराट कोहली के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. ट्विटर पर लोग विराट कोहली की इस पोस्ट को उनके एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनने की बात से जोड़ रहे हैं.  

रोहित का पत्ता काटकर कोहली फिर बनेंगे भारत के कप्तान? 

दरअसल, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह बदलाव की बात कह रहे हैं. लोग विराट कोहली की इस अजीब सी पोस्ट से ये अंदाजा लगा रहे हैं कि आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है. लोगों का मानना है कि विराट कोहली एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बन सकते हैं और रोहित शर्मा का पत्ता काट सकते हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत की हार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर सवाल उठाए ज रहे हैं.   

फैंस के होश उड़ा देगी ये खबर   

रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर कैसे IPL की 5 ट्रॉफी जिताने वाला कप्तान टीम इंडिया को एक भी ICC ट्रॉफी नहीं जिता पा रहा है. बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर 2022 में टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीतने का मौका भी गंवा चुकी है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड ने हराकर ICC ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ दिया था. विराट कोहली ने इंग्लिश राइटर एलन वाट्स का एक Quote शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है, 'बदलाव की भावना बनाने का एकमात्र तरीका इसमें डुबकी लगाना, इसके साथ आगे बढ़ना और नृत्य में शामिल होना है.' विराट कोहली की इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'विराट कोहली की मांग है कि BCCI मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को पद से हटा दे.' 

fallback

Trending news