Virat Kohli: वनडे सीरीज की हार के तुरंत बाद ये कहां पहुंचे विराट कोहली, फोटो देख बुरी तरह भड़के फैंस!
Advertisement

Virat Kohli: वनडे सीरीज की हार के तुरंत बाद ये कहां पहुंचे विराट कोहली, फोटो देख बुरी तरह भड़के फैंस!

IND vs AUS ODI Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेले गए सीरीज के तीसरे वनडे में भारतीय टीम को 21 रनों से हार झेलनी पड़ी. 270 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाए लेकिन वह भी टीम इंडिया को हार से नहीं बचा सके. अब उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जैसे कोहराम मचा दिया.

virat anushka

IND vs AUS ODI Series : धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी. टीम इंडिया को चेन्नई में खेले गए सीरीज के अंतिम वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से हराया. इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा लेकिन वह टीम इंडिया को हार से नहीं बचा पाए. अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

विराट ने बनाए सबसे ज्यादा रन

चेन्नई वनडे में 270 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाए. उन्होंने 72 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्के की मदद से 54 रन जोड़े. उनके अलवा हार्दिक पांड्या ने 40 जबकि ओपनर शुभमन गिल ने 37 रनों का योगदान दिया. इसके बावजूद टीम इंडिया को 21 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के साथ टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज 1-2 से गंवा दी.

अब कहां पहुंचे विराट

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस बीच कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. अनुष्का की इन तस्वीरों में विराट कोहली उनके साथ नजर आ रहे हैं. ये किसी फोटोशूट के दौरान की हैं. अनुष्का ने इसके कैप्शन में कुछ लिखा नहीं है, केवल दिल वाला इमोजी बनाया. बहुत से क्रिकेट फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट किया. 

 

'क्रिकेट पर फोकस करो'

अनुष्का के इस पोस्ट पर करीब आधे घंटे में 13 हजार से भी ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किए. ज्यादातर ने विराट-अनुष्का की जोड़ी को खूबसूरत बताया. कुछ ने तो दिल वाले इमोजी भी शेयर किए. हालांकि कुछ क्रिकेटप्रेमी नाराज हो गए. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया- क्रिकेट पर फोकस करो, ये फोटो लेने में कुछ नहीं रखा है. एक अन्य यूजर ने लिखा- आईपीएल आ रहा है, प्लीज इस बार ट्रॉफी दिलवा दो.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news