Team India: पांड्या बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! दूर-दूर तक नजर नहीं आती वापसी
Advertisement
trendingNow11761516

Team India: पांड्या बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! दूर-दूर तक नजर नहीं आती वापसी

Hardik Pandya: टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वजह से एक खिलाड़ी स्क्वॉड में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है. इस खिलाड़ी ने अब अपनी वापसी पर बड़ा बयान दिया है.

Team India: पांड्या बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! दूर-दूर तक नजर नहीं आती वापसी

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद चोट के चलते लंबे समय तक मैदान से बाहर रहे थे. लेकिन वह अब टीम के सबसे अहम खिलाड़ी बन चुके हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से तो वह टी20 टीम की कमान भी संभाल रहे हैं. पांड्या के शानदार खेल के चलते एक युवा ऑलराउंडर की टीम में वापसी नहीं हो पा रही है. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद पांड्या का रिप्लेसमेंट माना जा रहा था.

पांड्या बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह!

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद हार्दिक पांड्या की जगह वेंकटेश अय्यर टीम इंडिया की पहली पसंद बन गए थे. लेकिन अब वेंकटेश अय्यर के लिए दूर-दूर तक टीम में जगह नजर नहीं आती है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू किया था, लेकिन हार्दिक पांड्या के टीम में आने के बाद से ही उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

अपनी वापसी पर दिया ये बड़ा बयान

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 14 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 28.86 की औसत और 145.85 के स्ट्राइक रेट से 404 रन बनाए थे. अय्यर ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि आखिर क्यों उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है. अय्यर ने स्पोर्ट्कीड़ा से बात करते हुए कहा, 'हार्दिक पांड्या के पास कौशल है, अगर मुझे इंडिया-11 में जगह बनानी है, तो मुझे हार्दिक के जितना ही अच्छा होना पड़ेगा जो इस वक्त मैं उनके करीब भी नहीं हूं. यह एक सच्चाई है लेकिन मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं.'

टीम इंडिया में ऐसा रहा प्रदर्शन

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भारतीय टीम के लिए 9 टी20 मैचों में 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट हासिल किए हैं.  वहीं, टीम इंडिया की तरफ से उन्होंने 2 टी20 मैच भी खेले हैं. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) आईपीएल 2022 के बाद  साउथ अफ्रीका सीरीज और आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में चुने गए थे, लेकिन उन्हें एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था और अब वह स्क्वॉड में भी जगह नहीं बना पा रहे हैं.

 

Trending news