IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में इस धुरंधर की जगह तय, भारत को अपने दम पर जिता देगा!
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में इस धुरंधर की जगह तय, भारत को अपने दम पर जिता देगा!

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. पाकिस्तान के खिलाफ इस बड़े मुकाबले में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में जगह अब बिल्कुल तय मानी जा रही है और ये क्रिकेटर इन दिनों अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है.

Team India

India vs Pakistan Match: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. पाकिस्तान के खिलाफ इस बड़े मुकाबले में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में जगह अब बिल्कुल तय मानी जा रही है और ये क्रिकेटर इन दिनों अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में इस भारतीय धुरंधर की जगह तय

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में है और टी20 वर्ल्ड कप के लिए कड़ी तैयारी कर रही है. टीम इंडिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों बल्ले से जमकर कहर मचा रहे हैं. गुरुवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल ने 74 रनों की आतिशी पारी खेली. 

पाकिस्तान के लिए बेहद बुरी खबर

टीम इंडिया के लिए केएल राहुल की फॉर्म बहुत बड़ी खुशखबरी है और पाकिस्तान के लिए बेहद बुरी खबर भी. केएल राहुल अगर 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में चल गए तो फिर उन्हें रोकना मुश्किल है. केएल राहुल अपना दिन होने पर रोहित शर्मा और विराट कोहली से भी खतरनाक बल्लेबाज हैं. पाकिस्तान की टीम भी केएल राहुल को हल्के में लेने की गलती बिल्कुल भी नहीं करेगी. 

मैदान के हर कोने में रन बनाने की क्षमता

केएल राहुल न सिर्फ फॉर्म में हैं, बल्कि चौके और छक्के भी बरसा रहे हैं.  केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. केएल राहुल हार के जबड़े से जीत छीनने में माहिर हैं. भारत को जब-जब तेज रनों की जरूरत होती है, तो उस दौरान हमारे पास केएल राहुल जैसा बल्लेबाज है. केएल राहुल मैदान के हर कोने में रन बनाने की क्षमता रखते हैं.

Trending news