World Cup 2023: 'वह कोई वसीम अकरम नहीं है', इस PAK क्रिकेटर पर अचानक क्यों भड़क उठे रवि शास्त्री!
Advertisement

World Cup 2023: 'वह कोई वसीम अकरम नहीं है', इस PAK क्रिकेटर पर अचानक क्यों भड़क उठे रवि शास्त्री!

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 12वां मुकाबला खेला गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली. 

World Cup 2023: 'वह कोई वसीम अकरम नहीं है', इस PAK क्रिकेटर पर अचानक क्यों भड़क उठे रवि शास्त्री!

Ravi Shastri on Shaheen Shah Afridi: वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 12वां मुकाबला खेला गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैच के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने इस खिलाड़ी को लेकर कहा कि वह वसीम अकरम नहीं हैं. 

इस खिलाड़ी को लेकर रवि शास्त्री का बयान

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर रवि शास्त्री ने मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए बड़ी बात कह दी. शास्त्री ने कहा, 'शाहीन शाह अफरीदी कोई वसीम अकरम नहीं है. वह विकेट निकाल सकते हैं. अफरीदी एक अच्छे गेंदबाज हैं.' उन्होंने कहा कि अफरीदी को ज्यादा चढ़ाने की जरूरत नहीं है. शास्त्री ने कहा, 'उन्हें इतना ज्यादा चढ़ाने की जरूरत नहीं है. कोई अगर ठीक-ठाक गेंदबाजी कर रहा है तो उसे ऐसा ठीक-ठाक ही बोला जाएगा नाकि उसे बढ़ा चढ़ाकर बोलेंगे.'

वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं दिखे शाहीन

शाहीन अफरीदी का मौजूदा वर्ल्ड कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. उन्होंने भारत के खिलाफ हुए मैच में भी कुछ खास गेंदबाजी नहीं की थी. पहले ओवर से ही भारतीय बल्लेबाजों ने उनपर अटैक करना शुरू कर दिया था. श्रीलंका के खिलाफ मैच में अफरीदी ने 9 ओवर में 66 रन लुटा दिए थे. बाकी गेंदबाजी भी टीम के लिए काम करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. अगर पाकिस्तान की गेंदबाजी कमजोर रही तो टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा रहेगा.

ऐसा रहा मैच का हाल

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम 191 रनों ऑलआउट हो गई थी. भारत के पांच गेंदबाजों ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. इसमें जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव शामिल रहे. इसके बाद भारत के लिए रोहित शर्मा(86) और श्रेयस अय्यर(53*) ने मैच विनिंग पारियां खेलकर टीम को जीत दिला दी.

Trending news