Team India: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर, विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज हुआ फिट; जल्द होगी वापसी
Advertisement

Team India: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर, विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज हुआ फिट; जल्द होगी वापसी

Indian Cricket Team: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया का एक विकेटकीपर बल्लेबाज चोट से पूरी तरह फिट हो गया है. 

Photo (Twitter)

India vs New Zealand: टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में टीम की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं. वहीं बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) और जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) को टीम में शामिल किए गए हैं. इन सब के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम का एक विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज पूरी तरह फिट हो गया है. 

पूरी तरह फिट हुआ ये विकेटकीपर बल्लेबाज

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड से पहले श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी. इस सीरीजे पहले मैच के दौरान स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) चोटिल हो गए थे. संजू सैमसन (Sanju Samson) के घुटने में चोट लगी थी, जिसके चलते वह इस सीरीज से बाहर हो गए थे. उन्होंने अपनी चोट पर अब बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. 

पोस्ट शेयर कर दिया बड़ा अपडेट 

संजू सैमसन (Sanju Samson) चोटिल होने के बाद एनसीए (नेशनल क्रिकेट अकादमी) में फिटनेस पर काम कर रहे थे. उन्होंने अब सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट करके फिट होने की जानकारी फैंस को दी है. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सब सेट है और जाने के लिए तैयार हूं.' हाल ही में उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, उसमें वह एनसीए (नेशनल क्रिकेट अकादमी) में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे थे. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

28 साल के संजू सैमसन (Sanju Samson) साल 2015 से टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 11 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं. वनडे फॉर्मेट में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 66.0 की औसत से 330 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी देखने को मिल हैं. वहीं, टी20 में संजू सैमसन (Sanju Samson) अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने टी20 की 16 पारियों में 20.07 की औसत से सिर्फ 301 रन ही बनाए हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

 

Trending news