WATCH: सामने आया ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का वीडियो, खुद सुनाई हादसे की कहानी, बताया कैसे निकले बाहर
Advertisement
trendingNow11507376

WATCH: सामने आया ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का वीडियो, खुद सुनाई हादसे की कहानी, बताया कैसे निकले बाहर

Rishabh Pant Accident: डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत गंभीर है. इस बीच पंत के कार एक्सीडेंट का पूरा वीडियो सामने आ गया है. वहीं, खुद पंत ने भी बताया कि उनका एक्सीडेंट कैसे हुआ.

WATCH: सामने आया ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का वीडियो, खुद सुनाई हादसे की कहानी, बताया कैसे निकले बाहर

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में पंत बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, हादसे के बाद कार जलकर खाक हो गई. हालांकि, समय रहते पंत कार से बाहर निकले और वहां मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत गंभीर है. इस बीच पंत के कार एक्सीडेंट का पूरा वीडियो सामने आ गया है. वहीं, खुद पंत ने भी बताया कि उनका एक्सीडेंट कैसे हुआ. 

अस्पताल पहुंचने के बाद पंत ने बताया कि वो दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे. वो खुद कार चला रहे थे, वो रूड़की के गुरुकुल नारसन से गुजर रहे थे और घर पहुंचने वाले थे तभी उन्हें झपकी लगी और कार डिवाइडर से टकरा गई. इससे पहले की कार में आग लगती पंत ने विंड स्क्रीन को तोड़ा और बाहर निकल आए. उनके कार से बाहर आते ही कार आग के गोले में बदल गई.

इसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्राइमरी ट्रीटमेंट करने के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पंत को हड्डी में चोट लगी है. उन्हें सिर, हाथ, पैर और पीठ में चोट लगी है. अस्पताल में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. गौरव गुप्ता उनका इलाज कर रहे हैं. पंत इस समय होश में हैं और बात कर रहे हैं.

सामने आए हादसे के वीडियो में पंत की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती नजर आ रही है. देखते ही देखते कुछ ही सेकंडों में उनकी कार सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाती है. इसके बाद कार में आग लग जाती है और वो पूरी तरह जल जाती है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाने का ऐलान किया है. साथ ही उन्हें हर प्रकार की मदद देने की बात कही है. घटना के बारे में बताते हुए हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि मंगलोर में पंत का एक्सीडेंट हुआ. सुबह साढ़े पांच बजे उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई. इसके बाद उन्हें रुड़की के सक्षम अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news