Rohit Sharma: रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का कप्तान! रवि शास्त्री ने बता दिया नाम
Advertisement
trendingNow11752914

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का कप्तान! रवि शास्त्री ने बता दिया नाम

Ravi Shastri: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि वर्ल्ड कप 2023 से बाद रोहित की जगह एक नए खिलाड़ी को व्हाइट बॉल का कप्तान बनाया जाना चाहिए. उन्होंने इस खिलाड़ी का नाम भी बताया है.

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का कप्तान! रवि शास्त्री ने बता दिया नाम

Ravi Shastri On Team India New Captain: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तान में टीम इंडिया ने अभी तक एक भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद रोहित को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था. वहीं, साल 2022 में उन्होंने तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कमान संभाल ली थी. रोहित के लिए बतौर कप्तान वनडे वर्ल्ड कप 2023 सबसे बड़ा मिशन रहने वाला है. हालांकि टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि वर्ल्ड कप 2023 से बाद रोहित की जगह एक नए खिलाड़ी को व्हाइट बॉल का कप्तान बनाया जाना चाहिए. उन्होंने इस खिलाड़ी का नाम भी बताया है.

रोहित की जगह ये खिलाड़ी बने कप्तान
 
पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री चाहते हैं कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को व्हाइट बॉल का कप्तान बना दिया जाना चाहिए. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या 2022 टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही टी20 टीम के कप्तान हैं.

रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

रवि शास्त्री ने द वीक को दिए इंटरव्यू में कहा, 'साफ कहें तो उनका शरीर (हार्दिक पांड्या) टेस्ट क्रिकेट का सामना नहीं कर सकता. वर्ल्ड कप के बाद मुझे लगता है कि उन्हें सफेद गेंद वाले क्रिकेट में कप्तानी संभालनी चाहिए. रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप में भारत का नेतृत्व करना चाहिए, इसमें कोई सवाल नहीं है.'

आईपीएल 2022 में पहली बार की कप्तानी

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अपनी टीम की कप्तानी सौंपी थी. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पहली ही बार में अपनी टीम को चैंपियन बनाने में कामयाब रहे. आईपीएल के इस सीजन में भी उन्होंने अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया. अब हर कोई हार्दिक को भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहा है और उनकी कप्तानी का मुरीद हो गया है.

Trending news